न्यूज़

Neetu Kapoor का कहना है कि करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी का ऋषि कपूर से है नाता

तेजस्वी का बर्थडे सेलिब्रेशन गोवा में था, लेकिन गोवा जाने से पहले तेजस्वी करण कुंद्रा के साथ ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में नजर आई। आपको बता दें करन शो को होस्ट करता है और तेजस्वी ने शो में गेस्ट के रूप में एंट्री की थी।

तेजस्वी करण की प्रेम कहानी

करण कुंद्रा और तेजस्वी कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 15 में पहली बार मिले थे। शो के चलते दोनो को एक दसरे के लिए फीलिंग्स थी। बिग बॉस खतम होने के बाद भी तेजा और करन अक्सर साथ ही नजर आते हैं। आपको बता दें तेजस्वी ने अपना बर्थडे गोवा में करन के साथ ही सेलिब्रेट किया है। इनको कपल के रूप में देख कर इनके फैन्स काफ़ी खुश हैं। और अब सबी को इनकी शादी का इंतजार है।

 तेजस्वी करण कुंद्रा

नीतू कपूर ने की तारीफ

करण कुंद्रा डांस दीवाने जूनियर के होस्ट है और नीतू कपूर जज हैं। तेजस्वी ने गोवा जाने से पहले शो में गेस्ट अपीयरेंस दी थी। स्टेज पर करन और तेजा की प्रेम कहानी सुनकर और उनका बंधन देखने के बाद नीतू कपूर ने करन और तेजस्वी की तारीफ की थी।

नीतू कपूर ने बोला की उनकी प्रेम कहानी भी करन और तेजा की कहानी से काफ़ी मिलती है। नीतू ने बताया की उन्होन ऋषि कपूर के साथ काम किया और मिलने लगे और ऐसे ही प्यार होगा। #Tejran के फैन्स ये सुनकर काफ़ी खुश होंगे ये एपिसोड टीवी पर वीकेंड पर आएगा।

तेजस्वी करण कुंद्रा

वीडियो वायरल हो रही

करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी के लिए कलर्स टीवी ने एक वीडियो भी प्ले किया और याही नहीं तेजस्वी ने करन के लिए डांस करते हुए एंट्री की। करण कुंदर की खुशी देखने लायक थी। ये वीडियो इंटरनेट पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button