Points Table : पॉइंट्स टेबल में उलटफेर! RCB की प्लेऑफ उम्मीदों को लगा झटका, इन टीमों के बीच मची है टॉप 4 में जगह बनाने की कशमकश!

RCB की प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को झटका मिला है। अब टॉप 4 में प्रवेश करने के लिए टीमों के बीच एक कठिन मुकाबला हो रहा है। यह स्थिति बचे हुए मैचों के लिए अधिक महत्वपूर्ण बना देती है, प्लेऑफ में जाने के लिए सभी टीमों को अपने बेस्ट देना होगा.

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

Points Table : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के हाल ही में हुए मैच मेंस्टैंडिंग में कोई बदलाव नही हुआ है. वर्तमान समय में सनराइजर्स हैदराबाद 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर बनी हुई है. बल्कि आरसीबी को इस वर्ष काफी चुनतियों का सामना करना पढ़ रहा है. क्योंकि वह इस समय पॉइंट्स टेबल के सबसे आखरी स्थान पर बनी हुई है.

इस समय आधा सीजन खत्म हो चुका है. रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर ने अभी तक 7 मैच खेले है. जिसमे से वह केवल 1 ही मैच जीत पाए है. जिसके कारण उनका इस सीजन प्लेऑफ में जाना काफी कठिन है. अगर आरसीबी इस सीजन प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहते है. तो उन्हें आने वाले सभी मैच को जीतना होगा. अगर किसी कारण से वह अगला मैच भी हार जाते है. तो उनके प्लेऑफ में जाने की सभी उम्मीदें खत्म हो जाएंगी. लेकिन उनका प्लेऑफ में जाना दूसरी टीमों के जीतने या हारने पर भी निर्भर करती है. लेकिन आरसीबी इस में जिस फॉर्म में चल रही है उसके अनुसार उनका प्लेऑफ में जाना मुश्किल है.

भले ही इस वर्ष सनराइजर्स हैदराबाद काफी उच्च स्कोर बना रही है. उसके बाद भी हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में कुछ अधिक सुधार नही कर पाई है. जिसका कारण यह है की आरसीबी ने भी चेस करते हुए काफी रन बनाए. जिसके कारण उनके नेट रन रेट में अधिक सुधार नही हो पाया है. जिससे वह अभी तक पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर बना हुआ है. वर्तमान समय में पॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स 10 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है.

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
संबंधित खबर Orange Cap List: IPL 2024 में ऑरेंज कैप की धमाकेदार रेस! जॉस बटलर और सुनील नारायण शतक लगाकर हुए शामिल, कौन है अब सबसे आगे?

Orange Cap List: IPL 2024 में ऑरेंज कैप की धमाकेदार रेस! जॉस बटलर और सुनील नारायण शतक लगाकर हुए शामिल, कौन है अब सबसे आगे?

राजस्थान रॉयल्स 5 जीत से 10 अंक के साथ सबसे आगे है।
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स 4 जीत से 8 अंक के साथ दूसरे स्थान पर हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.
SRH 4 जीत से 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

यह भी पढ़े :- आईपीएल 2024 : क्या RCB का प्लेऑफ का सपना होगा चकनाचूर? स्टार खिलाड़ी का ब्रेक टीम के लिए बड़ा नुकसान!

संबंधित खबर This player hit 16 sixes and saved the world record from being broken

इस खिलाड़ी ने अकेले ही जड़े 16 छक्के, टूटते-टूटते बचा वर्ल्ड रिकॉर्ड... पाकिस्तानी टीम के होश उड़े, कोहली से है ये कनेक्शन

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp