KKR VS RR : सुनील नरेन का धमाकेदार शतक! लगातार 6 छक्के लगाकर उड़ा दी स्टेडियम की छत, देखिए वीडियो!

सुनील नरेन ने KKR बनाम RR मैच में शानदार प्रदर्शन किया, जब उन्होंने सिर्फ 6 गेंदों में 6 बार बॉल को ६ लगाकर एक नकली शतकीय पारी खेली। उनकी इस दमदार प्रदर्शन ने दर्शकों को हैरान कर दिया

Photo of author

Reported by Pankaj Yadav

Published on

KKR VS RR : सुनील नरेन का धमाकेदार शतक! लगातार 6 छक्के लगाकर उड़ा दी स्टेडियम की छत, देखिए वीडियो!

KKR VS RR : आईपीएल 2024 के इस सीजन का 31वा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स बनाना राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स काफी मजबूत दिखाई दे रही थी. जैसा की आप जानते होंगे की यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के होमग्राउंड ईडन गार्डेंस में खेला जा रहा है. जहां पर सुनील नारायण ने पहली पारी में केवल 56 गेंदों पर 109 रन की धमाकेदार पारी खेली. जिसके कारण कोलकाता ने राजस्थान रॉयल्स को काफी बड़ा टारगेट प्रदान किया.

इस मैच के दौरान सुनील नारायण ने 194.64 औसत से सन बनाए. इसके साथ साथ आप को यह भी बता दे की सुनील नारायण ने इस विस्फोटक पारी के दौरान 6 छक्के और 13 चौके लगाए. उनके द्वारा लगाए गए चौके और छक्के की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमे सुनील नारायण की घातक बल्लेबाज़ी का जलवा दिखाई दे रहा है.

सुनील नरेन के छक्के हो रहे वायरल

KKR VS RR मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का विकल्प चुना था. जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी कर राजस्थान को 224 का टारगेट दिया. जिसके दौरान सुनील नारायण की घातक पारी देखकर सभी शोक थे. लोगो ने सुनील नारायण के छक्के सिकल मीडिया पर वायरल हो रहे है. जिसको लोगो के द्वारा काफी अधिक पसंद किया जा रहा है.

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

नरेन ने शतकीय पारी खेलते हुए 56 गेंदों पर 109 रन बनाए। उन्होंने छह छक्के और 13 चौके लगाकर विपक्षी टीम के इरादों पर पानी फेर दिया। एक तरफ सुनील ने घटक पारी खेली वही दूसरी ओर फिलिप साल्ट ने 13 गेंदों पर 10 रन की पारी खेली। अंगकृष रघुवंशी 18 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली। श्रेयस अय्यर का बल्ला शांत रहा, जो 7 गेंदों पर 11 रन ही बना सके। आंद्रे रसेल 10 गेंदों पर 13 रन बनाए। रिंकू सिंह 9 गेंदों पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह केकेआर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए

यह भी पढ़े :- Dinesh Kartik : IPL 2024 में अब तक का सबसे लंबा छक्का! दिनेश कार्तिक ने लगाया 108 मीटर का तूफानी शॉट!

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp