न्यूज़

सुकेश से शादी करना चाहती थीं जैकलीन, नोरा ने गड़बड़ी लगने पर तोड़ दिया था संपर्क : जांच एजेंसी

गुरूवार के दिन दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) से उनके सम्बन्धियों और ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिले हुए गिफ्ट्स को लेकर पूछताछ की है। इस समय ठग 200 करोड़ रुपयों की रंगदारी के मामले दिल्ली की तिहाड़ कारागृह में बंद है। स्पेशल पुलिस कमिश्नर, EOW रविंदर यादव ने बताया कि चंद्रशेखर ने उनके बहनोई को साल 2021 में BMW दी थी। EOW ने बुधवार को अपने ऑफिस में फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की। लेकिन पूछताछ के बाद दोनों कलाकारों का इस मामले से कोई भी सीधा कनेक्शन नहीं मिला।

jacqueline wanted to marry sukesh nora broke contact due to disturbances

यह भी पढ़ें :- Sunayana Fozdar Photos: ‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस के आगे फीकी हैं बॉलीवुड हसीनाएं, बोल्ड फोटोज से फैंस का लूटती हैं दिल!

स्पेशल पुलिस विंग (EOW) रविंद्र यादव ने न्यूज़ एजेंसी NIA को बताया कि सुकेश अपनी बहुत अधिक संपत्ति के कारण बॉलीवुड अभिनेत्रियों को प्रभावित करने का प्रयास कर सकता है। इस संपत्ति को उसने जबरदस्ती वसूली के माध्यम से इकट्ठा किया है। इसी केश में पूछताछ के सिलसिले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने तीन लोगों को अपने पास बुलाया था। इन तीन लोगों में नोरा फतेही, इनके बहनोई महबूब खान (बॉबी) एवं पिंकी ईरानी थे।

नोरा फतेही से ईरानी व्यक्ति ने चंद्रशेखर (Chandrashekhar) के कहने पर उपहार के लिए संपर्क किया था। इस व्यक्ति ने नोरा से मिलने पर अपना नाम एंजेल कोड बताया था। EWO अघिकारियों ने बताया कि वह बहुत बार चंद्रशेखर को नजरंदाज करती थी। इसका कारण था उसका बार-बार ईरानी के द्वारा उससे कांटेक्ट करने का प्रयास।

इस व्यक्ति से शादी करना चाहती थी जैकलीन

ख़बरों के मुताबिक ठग चंद्रशेखर से अभिनेत्री जैकलीन इतना प्रभावित हो चुकी थी की वो उसे “अपने सपनों का आदमी’ समझने लगी थी। यद्यपि नोरा (Nora) चंद्रशेखर से एक बार भी नहीं मिली है। लेकिन उसने दो बार उससे वाट्सऐप पर बात की थी। EOW अधिकारी यादव ने मिडिया को बताया – ‘जैकलीन के लिए और भी परेशानी है चूँकि उसने सुकेश के क्रिमिनल रिकॉर्ड को जानने जानने पर भी उससे सम्बन्ध नहीं तोड़े थे। लेकिन नोरा ने इस व्यक्ति पर संदेह होने पर उससे दुरी बना ली।

अधिकारियों के अनुसार गुरूवार की पूछताछ में साफ़ हो गया कि नोरा के देवर के पास बीएमडब्लू पहुँची है। चूँकि नोरा में को भी गिफ्ट्स लेने से मना कर दिया था। ख़बरों की माने तो पुलिस इस केश में नोरा को मुख्य गवाह बनाने की योजना कर रही है।

नोरा से दोस्ती नहीं हो सकी

सुकेश ने पहले नोरा से दोस्ती करने की कोशिशे की थी। लेकिन इसमें सफल ना होने पर वो जैकलीन पर पैसे लुटाने लगा। सुकेश को अच्छी पोलिटिकल पहुँच और अमीर शख्स मानकर जैकलीन उसके प्रभाव में आ गई। जैकलीन ने उससे शादी करने के प्रस्ताव के साथ दोस्ती कायम कर ली।

आजकल जैकलीन खबरों का हिस्सा बनी हुई है, लेकिन इस बार वह किसी म्यूजिकल वीडियो या फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं है। एक ठग सुकेश चंद्रशेखर से सम्बंधित मनी लॉन्ड्रिंग और रंगदारी के मामले में पुलिस के चक्कर में फस चुकी है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button