‘क्या दिन थे … अमिताभ बच्चन ने ‘मील-लंबी कतारों’ की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, ‘पहनें’ 44 साल की हो गई

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘वीयर’ इस साल 44 साल की हो गई है। अभिनेता ने डॉन का टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने लगातार अपनी लुभावनी प्रदर्शनियों से भीड़ को चकाचौंध कर ... Read more

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘वीयर’ इस साल 44 साल की हो गई है। अभिनेता ने डॉन का टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने लगातार अपनी लुभावनी प्रदर्शनियों से भीड़ को चकाचौंध कर दिया है। मनोरंजनकर्ता आभासी मनोरंजन के माध्यम से गतिशील है और अपने विशेषज्ञ और व्यक्तिगत जीवन के बारे में ताज़ा जानकारी प्रदान करता है। वर्तमान में, उन्होंने वेब-आधारित मनोरंजन को अपना लिया है और अपनी फिल्म डॉन की एक विरासत तस्वीर साझा की है, जो 1978 में प्रदर्शित हुई थी। छवि में, हम देख सकते हैं कि डॉन के लिए टिकट खरीदने के लिए एक ‘मील लंबी’ लाइन है। .

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी फिल्म डॉन की एडवांस बुकिंग… साथ ही, उन्होंने कहा… कि लाइनें एक मील लंबी थीं… 1978 में दी गई… 44 साल! और भी, ये भी डिलीवर की गईं। उसी साल: डॉन, कसम वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध… एक साल में 5 ब्लॉकबस्टर! उनमें से कुछ 50 हफ्तों से ज्यादा चली… अच्छा, वो दिन थे!”

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

‘शोले’ एंटरटेनर द्वारा साझा की गई क्लासिक तस्वीर ने सिनेमाघरों के सामने जयकार करते हुए लंबी लाइनों में शेष प्रतिभा के समर्पित भक्तों को उजागर किया। लोगों का अमिताभ के प्रति जो प्रेम है, वह तस्वीर से साफ झलकता है।

44 साल पहले की बात करें तो ‘वेयर’ अमिताभ की सबसे उल्लेखनीय फिल्म थी। कथानक एक आवश्यक अपराधी की कहानी का अनुसरण करता है जो एक पुलिस पीछा में अपनी चोटों के लिए आत्मसमर्पण करता है। इसके बावजूद, नियति के स्थान पर, विजय नाम का एक अन्य व्यक्ति, जो बदमाश का डोपेलगैंगर प्रतीत होता है, उसकी जगह लेता है, उसके अवैध कार्यों की सूक्ष्मताओं को ट्रैक करने का प्रयास करता है।

संबंधित खबर china-unveils-fujian-taiwan-integration-plan

चीन ने ताइवान पर कब्ज़ा करने का प्लान किया जारी, क्या है योजना देखें

1978 की फिल्म के बाद, ‘वेयर’ तीन सुधारों का एक टुकड़ा रहा है, जिसका नाम ‘वियर’, ‘वियर 2’ और ‘वियर: द चेज़ एंड्स’ है, जिनमें से हर एक में शाहरुख खान भी शामिल हैं।

अमिताभ को पहले बिग बी के नाम से जाना जाता था, 1970 के दशक में अमिताभ को बॉलीवुड का ‘शहंशाह’ कहा जाता था। उन्होंने कुछ उदाहरण देने के लिए ‘जंजीर’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘दीवार’ और ‘काला पत्थर’ जैसी फिल्मों में जबरदस्ती काम का चित्रण करके एक ‘चिड़चिड़े युवा साथी’ के रूप में अपनी ऑन-स्क्रीन तस्वीर गढ़ी।

इस बीच, 79 वर्षीय अमिताभ अगली बार अयान मुखर्जी के अद्भुत ड्रीम शो ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, जो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीब है, जो 9 सितंबर को शहर भर में हलचल मचाने वाला है। इसके अलावा, बिग बी ने परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की अपनी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए भी अपनी यात्रा पूरी कर ली है।

संबंधित खबर Direct Cash Transfer IMF praised the direct cash transfer scheme of the Government of India and said this scheme is nothing short of a miracle

Direct Cash Transfer: IMF ने भारत सरकार की डायरेक्ट कैश ट्रांसफर स्कीम की सरहाना करते हुए कहा- चमत्कार से कम नहीं ये योजना

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp