‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव राजनीती में एंट्री लेंगे, हरियाणा में सीएम से सम्मान मिला

खबरों के अनुसार, एल्विश यादव ने कुछ दिनों पहले हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से भी दिल्ली आवास में मीटिंग की थी। इस प्रकार से एल्विश के सोशल एक्टिविटी को देखकर लगता है कि वो आने वाले समय में राजनीति में हाथ आजमा सकते है।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

रविवार के दिन बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने एक सम्मान के कार्यक्रम में शिरकत की। इस प्रोग्राम में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी शामिल हुए। वैसे एल्विश यादव सोशल मीडिया के कारण अक्सर खबरों का हिस्सा बनते रहते है। पिछले दिनों रियलिटी शो को जीतने के बाद से ही यूटूबर को काफी प्रशंसा और बधाइयाँ मिल रही है। इसी क्रम में हरियाणा के गुरुग्राम के देवीलाल स्टेडियम में एल्विश को सम्मानित करने का कार्यक्रम भी रखा गया।

कार्यक्रम में एल्विश और राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दोनों दिखे। सीएम ने एल्विश को सम्मानित किया और यही पर अपनी राजनीति में भागीदारी के लिए भी कुछ बाते कही। खबरे है कि एल्विश के इस सम्मान देने के प्रोग्राम में 3 लाख से अधिक लोग शामिल हुए है। उनके प्रोग्राम के कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मिडिया पर शेयर हो रहे है।

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

राजनीति को लेकर एल्विश का जवाब

हरियाणा के गुरुग्राम में हुए कार्यक्रम में एल्विश ने कहा, ‘मैं बहुत अधिक खास महसूस कर रहा हूँ। जिस समय मैं पहली बार मुख्यमंत्री जी से मिला था तो भी खास फील हुआ था। इसी बीच उनसे एक खास सवाल किया गया कि अब बिग बॉस को जीतने के बाद वो राजनीति में जाने की सोच रहे है या फिर बॉलीवुड में। इस सवाल के उत्तर में एल्विश ने कहा – ‘मैंने कुछ सोचा नहीं है और समय आने पर वक्त जहाँ लेकर जायेंगे वहाँ चला जाऊंगा।’

खबरों के अनुसार, एल्विश यादव ने कुछ दिनों पहले हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से भी दिल्ली आवास में मीटिंग की थी। इस प्रकार से एल्विश के सोशल एक्टिविटी को देखकर लगता है कि वो आने वाले समय में राजनीति में हाथ आजमा सकते है।

सम्मान कार्यक्रम ने चाहने वालो की भीड़

एल्विश को हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने अभिनन्दन कार्यक्रम में सम्मानित किया। इस स्टेडियम में एल्विश के प्रसंशको की बड़ी संख्या देखी गई। इन लोगो की भीड़ में फिर से बताया है कि लोग में एल्विश को लेकर कितना जोश और प्यार है। कार्यक्रम से जुड़े बहुत से फोटो और वीडियो आने पर देखा गया कि लोगो के दिमाग पर एल्विश ही छाए हुए है।

एल्विश के बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद पूरे देश में प्रसिद्धि मिली हुई है। हरियाणा के यूथ को एल्विश कहते है कि वे बहुत मेहनत करके आगे बढ़ें, हमारे राज्य के युवाओं में काफी क्षमता है, ऑल द बेस्ट।

संबंधित खबर Petrol-Diesel Price Today Rise in crude oil prices, know the new rates of petrol and diesel

Petrol-Diesel Price Today: कच्चे तेल के भाव में उछाल, जाने पेट्रोल और डीजल के नए रेट

हरियाणा दिवस पर एल्विश सम्मानित होंगे

अभी हुए अभिनंदन कार्यक्रम में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने युवाओं के लिए एक विशेष घोषणा भी की। उनके अनुसार, 1 नवम्बर में हरियाणा दिवस के अवसर पर प्रदेश सरकार ‘राज्य स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम’ का आयोजन करेगी। इस कार्यक्रम में प्रतिभाशाली युवाओं को सम्मान मिलेगा। इस प्रोग्राम में एल्विश यादव को भी सम्मान मिलेगा।

इंस्टा लाइव प्रोग्राम में नया रिकॉर्ड

सम्मान के कार्यक्रम में शामिल होने से एक दिन पहले ही एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम खाते में लाइव आते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया। उनके इस इंस्टा लाइव प्रोग्राम में 5.95 से ज्यादा यूजर्स जुड़े। इतनी भारी संख्या में यूजर के जुड़ने के कारण से इंस्टा लाइव का प्रोग्राम बीच में ही बाधित हो गया।

इस पर एल्विश ने प्रतिक्रिया दी, ‘अभी-अभी आप लोगो ने देखा कि मेरा लाइव क्रैश हो गया है। फ़ोन लोड नहीं ले पा रह है। इंस्टाग्राम क्रैश हुआ है लेकिन अच्छी बात है कि हमने इण्डिया में रिकॉर्ड तोडा है। हम इण्डिया में नम्बर-1 पर आ गए। आप सभी को शुक्रिया।आप लोगो के न होने से ये रिकॉर्ड न टूटता। आप सभी का धन्यवाद।’

संबंधित खबर सलमान खान के भतीजी को रंगे हाथो पकड़ा इस अभिनेता के साथ, जाने पुरी खबर

सलमान खान के भतीजी को रंगे हाथो पकड़ा इस अभिनेता के साथ, जाने पुरी खबर

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp