Viral Video: देर रात तक भोंपू बजाने वाले लड़कों को पुलिस वालों ने दी ऐसी सजा, जिसे देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएँगे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों लड़कों की इस वीडियो को Educators of Bihar ने शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है और बजाओ भोंपू। वीडियो के शेयर करने के बाद से लोगों ने इसे जमकर वायरल किया, इस वीडियो को लिखे जाने तक 1 लाख 87 हजार से अधिक बार देखा गया है,

Photo of author

Reported by Shivam Nanda

Published on

Viral Video The policemen gave such punishment to the boys who played the siren till late at night, seeing that they will not be able to stop their laughter

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं, ऐसे ही एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल किया जा रहा है, जिसे जो भी देख रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है, जी हाँ इस वायरल वीडियो में पुलिस वालों ने दो लड़कों को रात में ध्वनि प्रदूषण करने के मामले में अपने अंदाज में ऐसी सजा दी है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।

इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है की नवरात्रि के मौके पर दो लड़के मेला से घूमकर घर लौट रहे हैं, वहीं लड़के के हाथ में एक भोंपू है, जो अक्सर मेला में आसानी से मिल जाता है। हालाकिं, लंबे समय तक भोंपू बजाने से ध्वनि प्रदूषण फैलता है, जिससे आस-पास के लोगों को काफी परेशानी होती है और इसकी आवाज से नींद गायब हो जाती है, तो चलिए जानते हैं क्या है यह वायरल वीडियो और किस तरह से पुलिस ने इन्हे सबक सिखाया है।

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

जाने क्या है वायरल वीडियो की कहानी

जैसा की इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है, जिसमे पुलिस वाले दो लड़कों को देर रात में भोंपू बजाने और प्रदूषण करने के मामले में अपने अंदाज में सबक सिखा रहे हैं, दरअसल यह दोनों लड़के देर रात भोंपू बजाकर अपने घर लौट रहे थे।

तभी पुलिस की नजर इन युवकों पर पड़ी, जो भोपूं बजाकर लोगों को तकलीफ देने में मशगूल थे, उस समय पुलिस वालों ने सबसे पहले इन दोनों को बुलाया। इसके बड़ा एक लड़के को दूसरे लड़के के कान में भोंपू बाजने को कहा, जब लड़के ने धीरे से भोंपू बजाया तो पुलिस वालों ने तेज से भोंपू बजाने का आदेश दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है की पहले लड़के ने तेज से भोंपू बजाया और उस समय दूसरा लड़के के कान में दर्द होने लगता है। फिर पुलिस वाले दोनों को उठक बैठक करने का आदेश देते हैं, जिससे दोनों लड़कों को अपने किए की सजा मिल जाती है।

Neat Handwriting: इस सुंदर हैंडराइटिंग को देख कर लोग हुए हैरान, यूजर्स बोले इसके आगे तो प्रिंटिंग मशीन भी फेल है

वीडियो को Educators of Bihar ने किया शेयर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों लड़कों की इस वीडियो को Educators of Bihar ने शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है और बजाओ भोंपू। वीडियो के शेयर करने के बाद से लोगों ने इसे जमकर वायरल किया, इस वीडियो को लिखे जाने तक 1 लाख 87 हजार से अधिक बार देखा गया है,

वहीं 8 हजार लोगों ने वीडियो इस वीडियो को पसंद किया है, जबकि वीडियो को एक हजार बार रीट्वीट किया गया है। लोगों ने वीडियो को खूब पसंद किया है। एक यूज़र प्रदीप ने लिखा है – सारे आम घूस और उगाही करने वाले भी गली में न्याय मूर्ति बने पड़े हैं।

एक अन्य यूज़र राज ने लिखा है – यह बिहार पुलिस है हर दवा इनके पास है तो कुछ ने यह भी लिखा की पुलिस ने बिलकुल सही किया। वीडियो को लोग तेजी से वायरल कर रहे हैं और पुलिस वालों के इन लड़कों को सबक सिखाने के इस अंदाज की भी जमकर प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp