Jailer Release: सुपरस्टार रजनीकांत की ‘जेलर’ को पहले दिन दिया दर्शकों ने भरपूर प्यार, जापान से फिल्म देखने आया कपल

'जेलर' सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक सिनेमाटिक महोत्सव है जिसमें रजनीकांत की दो साल के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी है। कहानी की दिलचस्पता, शक्तिशाली प्रस्तुति और उत्कृष्ट कलाकारी के साथ, 'जेलर' एक देखने योग्य फिल्म है जिसे सिनेफाइल्स ने बेहद उत्साह से स्वागत किया है।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

सुपरस्टार रजनीकांत की ‘जेलर’ फिल्म (superstar rajinikanth jailer movie) को दुनियाभर में फैंस के बीच लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था, जिसका मतलब है कि सुपरस्टार रजनीकांत की प्रतीक्षा का अंत हो गया है, हां रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ आखिरकार सिनेमा घरों की स्क्रीनों पर धमाल मचाने के लिए आ गयी है। फिल्म की रिलीज के साथ ही रजनीकांत के फैन्स इस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं।

‘जेलर’ में एक उत्कृष्ट कास्ट दिखाया गया है, जिसमें मुख्य भूमिका में लीडिंग स्टार रजनीकांत के साथ-साथ मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनयकन, और योगी बाबू जैसे कलाकारों का समर्थन है। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स बैनर के तहत निर्मित इस फिल्म ने जनसमूह की ध्यान और कल्पना को बिलकुल भी कमी नहीं देने दिया है।

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

जेलर फिल्म की कहानी और प्रदर्शन

रजनीकांत ने अपने सिग्नेचर अंदाज में ‘जेलर’ में एक पुलिस अधिकारी के पिता की भूमिका में कदम रखा है। उनकी करिश्माई और डायनेमिक उपस्थिति पूरी फिल्म में चमकती है, जिससे उनकी अतुलनीय अभिनय क्षमता का प्रदर्शन होता है। कहानी उनके किरदार की यात्रा का परिप्रेक्ष्य प्रस्तुत करती है, जब वह तलवारों और आग्नेयास्त्रों का उपयोग करके दुश्मनों को बाहर करने के लिए चालबाज़ी, चमक, और रणनीति का उपयोग करते हैं।

कलाकारों के बीच सामंजस्य स्क्रीन पर स्पष्ट दिखाई देती है, हर एक अभिनेता ने अद्भुत प्रदर्शन प्रस्तुत किया है जो कहानी को मजेदार बनता है। मोहनलाल की भूमिका ने फिल्म को गहराई दी है, जबकि सहायक कलाकारों ने मनोरंजन और भावनाओं की कई परतें जोड़ी हैं।

सिनेमाटिक उत्कृष्टता

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित “जेलर” उनकी कहानी सुनाने की क्षमताओं का सबूत है। फिल्म एक आकर्षक कहानी, दिलचस्प क्रिया दृश्यों, और भावनात्मक भावनाओं को एक साथ मिलाकर एक गहन सिनेमाटिक अनुभव बनाती है। निर्देशन ने मनोरंजन और गहराई के बीच में एक सही मिश्रण बनाया है, जिससे दर्शक अपनी सीटों पर अटके रहें।

फिल्म क्रिटिक ने भी की तारीफ

फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों की तरफ से प्रशंसा प्राप्त की है। साउथ फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ‘जेलर’ को 4/5 की रेटिंग दी है, उन्होंने रजनीकांत की प्रस्तुति को “करिश्माई, बहादुर और शानदार” कहा है और नेल्सन के उत्कृष्ट निर्देशन की सराहना की है, जिससे यह एक देखने योग्य फिल्म बन गई है।

संबंधित खबर shahrukh_salman_and_aamir_khan

यह सुपरस्टार हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर , लेते हैं एक फिल्म की इतनी फीस

जापान से रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ देखने आया कपल

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ (superstar Rajinikanth jailer movie) का जादू दुनिया भर में चलता है। जेलर’ फिल्म को देखने न केवल भारतीय दर्शक, बल्कि दुनियाभर के उनके प्रशंसक भी इस फिल्म के लिए अपने देश से हजारों किलोमीटर दूर से चेन्नई पहुंच रहे हैं। विशेष रूप से, जापान से एक जोड़े ने अपने प्रिय सिनेमा स्टार की फिल्म देखने के लिए सात समंदर पार की यात्रा की है।

जेलर फिल्म की अब तक की ग्लोबल कमाई

फिल्म की रिलीज से पहले ही ‘जेलर’ ने अद्भुत प्री-बुकिंग नंबरों से रिकॉर्ड तोड़ दिया है। प्रारंभिक बुकिंग की ग्रॉसिंग रिपोर्ट के मुताबिक ₹19 करोड़ से अधिक है। फिल्म की तमिल वर्जन ने 591,221 टिकट बेचकर ₹12.82 करोड़ की कमाई की, जबकि तेलुगु वर्जन ने 77,554 टिकट बेचकर ₹1.35 करोड़ की कमाई हासिल की। इसी के साथ चेन्नई और बैंगलोर के कार्यालयों ने रिलीज़ की दिन अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी घोषित की।

‘जेलर’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक सिनेमाटिक महोत्सव है जिसमें रजनीकांत की दो साल के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी है। कहानी की दिलचस्पता, शक्तिशाली प्रस्तुति और उत्कृष्ट कलाकारी के साथ, ‘जेलर’ एक देखने योग्य फिल्म है जिसे सिनेफाइल्स ने बेहद उत्साह से स्वागत किया है।

संबंधित खबर artik-aaryan-kiara-advani

जब मांगा एक फैन ने कार्तिक आर्यन से ₹500 तो उनका जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp