Sara Ali Khan: कुछ ऐसा था सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिएक्शन जब बेटी सारा न कहा था, ‘मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं’

सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने इंडिया टुडे के साथ एक विशेष साक्षात्कार में अपने माता-पिता – सैफ अली खान और अमृता सिंह की अतरंगी रे पर प्रतिक्रिया के बारे में खुलासा किया।

कुली नंबर 1 अभिनेता ने अपनी नवीनतम फिल्म के लिए अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए दावा किया कि उनके प्रदर्शन ने उन्हें रुला दिया। फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में हैं।

Sara Ali Khan - Wikipedia

एक सवाल के जवाब में कि उसके माता-पिता में से कौन उसका सबसे कठिन आलोचक है, 26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “अतरंगी रे यह सवाल पूछने के लिए एक अच्छी फिल्म नहीं है क्योंकि वे दोनों बहुत अच्छे रहे हैं। मुझे लगता है कि मॉम बहुत इमोशनल हैं और हमेशा रहेंगी। और, मेरे पिता बहुत मजबूत और परिष्कृत सज्जन हैं। लेकिन मुझे पता है कि मैंने मम्मी और पापा दोनों को रुलाया है। यह महसूस करना अजीब है कि आपके माता-पिता को आप पर गर्व है कि उपलब्धि की भावना है।

Sara Ali Khan: I will get married to someone who can live with my mom -  First & Exclusive! | Hindi Movie News - Times of India

Sara Ali Khan ने अपने भाई इब्राहिम अली खान की फिल्म पर प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की, “और उससे भी ज्यादा, मेरे भाई इब्राहिम की प्रतिक्रिया। हमारा समीकरण चारों ओर खेलने के बारे में है और हम एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं – कॉलेज से अब तक, मैं उसका गोलू हूं मोलू बहन। लेकिन अब, वह कह रहा है कि उसे मुझ पर गर्व है या वह मेरी बहन है, मैं और वह दूसरों को भी बता रहा है। इसलिए, मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

Sara Ali Khan serves style inspiration for the upcoming festive season |  Vogue India

उन लोगों के लिए, अतरंगी रे सारा की पांचवीं फिल्म है और कहानी तीन पात्रों – रिंकू (सारा), विशु (धनुष), और सज्जाद (अक्षय) के बीच एक प्रेम त्रिकोण के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 24 दिसंबर को Disney+ Hotstar पर रिलीज हुई थी।

Leave a Comment