IPL 2024: क्या CSK के लिए होगा यह बड़ा झटका? बीच सीजन में टीम छोड़कर लौटेगा ये स्टार खिलाड़ी!

IPL 2024 : CSK के लिए IPL 2024 में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। टीम को बीच मझधार में छोड़कर एक स्टार खिलाड़ी अपने देश लौट सकता है। इससे CSK की खेल की संरचना प्रभावित हो सकती है और उन्हें परिणामों को हासिल करने के लिए अधिक परिश्रम करना हो सकता है।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

IPL 2024 में बहुत सी टीमों के नए कप्तान है. जिनमे से एक टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी है. इस वर्ष सीएसके की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी गई है. जिन्होंने अभी तक कप्तानी बहुत ही बखूबी निभाई है. उन्होंने अपनी टीम को 6 में से 4 मैच में जीत दिलाई है. जिसकी वजह से टीम पॉइंट्स टेबल में 3 नंबर पर 8 अंकों के साथ बनी हुई है. परंतु आप सभी को यह भी बता दे की चेन्नई के खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान को बीच सीजन में टूर्नामेंट छोड़ कर जाना होगा. 

जैसा की आप अभी जानते है की मुस्तफिजुर रहमान एक बांग्लादेशी खिलाड़ी है. उनका अपने देश जाना एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारण है. क्योंकि 3 मई से जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलेगी. जिसमे टीम को मुस्तफिजुर रहमान की काफी आवश्यकता होगी. इसके साथ साथ बांग्लादेश को 21 मई से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ भी खेलना होगा. इन सभी के कारण मुस्तफिजुर रहमान को 1 मई तक वापस अपने देश जाना होगा. 

पहले तो मुस्तफिजुर रहमान 30 अप्रैल को ही बांग्लादेश वापस जाने वाले थे. लेकिन सीएसके के अनुरोध पर, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें एक दिन का अनापत्ति प्रमाणपत्र (NOC) दे दिया. जिसके कारण उन्हें 1 मई को पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेलने की अनुमति मिल चुकी है. 

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
संबंधित खबर Hearing in defamation case against Dhoni on January 18

धोनी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा, 18 जनवरी को सुनवाई

आईपीएल 2024 में मुस्तफिजुर का खेल काबिलियत तारीफ है. क्योंकि उन्होंने 5 मैचों में 18.30 की औसत और 9.15 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट. उन्होंने सीएसके के पहले मैच आरसीबी बनाम सीएसके मैच के दौरान 4 विकेट चटकाए थे. उसके बाद गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 2 विकेट और दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकल विकेट शामिल हैं. उनके जाने के बाद टीम को उनकी अनुपस्थिति महसूस होगी. 

संबंधित खबर KKR vs RR Pitch Report: ईडन गार्डन में आज कौन होगा हावी? गेंदबाजों का होगा दबदबा या बल्लेबाजों की होगी धूम?

KKR vs RR Pitch Report: ईडन गार्डन में आज कौन होगा हावी? गेंदबाजों का होगा दबदबा या बल्लेबाजों की होगी धूम?

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp