न्यूज़

आश्रम 3 की ईशा गुप्ता ने बताया अपने बोल्ड सींस को कूल

बॉलीवुड में ओटीटी सीरीजों ने आजकल धमाल मचाया हुआ है। लोगों को ये सीरीज पसंद भी आ रही हैं और कुछ सीरीज विवादों में रहते हुए भी लोगों को काफी पसंद आई हैं। उनमें से एक सीरीज है आश्रम। बॉबी देओल पहले भी बाबा निराला बनकर अपने फैंस की धड़कने बढ़ा चुके हैं। अब सोनिया बनकर ईशा गुप्ता सब की धड़कन को तेज करेंगी। रियल लाइफ में भी ईशा गुप्ता बॉबी देओल की फैन है

पहली बार बॉबी के साथ स्क्रीन शेयर

आश्रम 3

ईशा गुप्ता ने बताया कि बहुत पहले से है बॉबी देओल की वह फैन है। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टीज में उनके कई गानों में डांस किया है लेकिन मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का पहली बार मौका मिल रहा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह बॉबी देओल से पहली बार मिली थी तो बहुत हिम्मत करके मैंने उनसे बात शुरू की थी। मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके गानों में डांस करती थी और मैंने उन्हें डांस स्टेप करके भी दिखाएं और मुझे डांस करता देख वह हंसने लगे, फिर मैंने उन्हें बताया कि उनके साथ काम करना मेरा सपना था। ईशा ने बताया कि बॉर्बी देओल रियल लाइफ में बहुत ही नेक और हंबल इंसान हैं।

आश्रम में बोल्ड ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती है। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता मुख्य रोल में नजर आएंगी। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता और बॉबी देओल ने कई इंटिमेट सीन भी दिए हैं। इंटीमेट सींस को लेकर एक्टर्स ने कई खुलासे भी किए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह 10 सालों से इस फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और ऐसे सींस को लेकर असहज होने वाली जैसे कोई बात ही नहीं है। हम अपना काम करते हैं और हर सीन के साथ पूरा न्याय करने की कोशिश करते हैं। चाहे वह किसी भी तरह का सीन हो।

आश्रम 3

बोल्ड इमेज से नहीं है प्रॉब्लम

एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने कहा कि उन्हें बोल्ड इमेज से कोई दिक्कत नहीं है। ईशा ने कहा कि मेरा मानना है कि बोल्ड इमेज होना मतलब अपने आप में कॉन्फिडेंट होना है और वो अपनी रियल लाइफ में बहुत कूल और कॉन्फिडेंट है। वह लाइफ में कभी भी रिस्क लेने से नहीं घबराती। वह अपनी हार और जीत का क्रेडिट खुद लेती हैं। आश्रम 3 शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इस सीरीज को अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button