करीना कपूर ‘बूढ़ी’ कहे जाने पर भड़की, फिर ट्रोलर्स कि ली क्लास

अपनी तस्वीर पर कुछ भद्दे कमेंट्स देखकर, अमृता ने कुछ स्क्रीनग्रैब लिए और उन्हें अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर फेसलेस ट्रोलर्स के लिए उपयुक्त प्रतिक्रिया के साथ साझा किया।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

बॉलीवुड बीएफएफ करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। हॉट पहनावे में, तीनों ने फ़ोटो और वीडियो के लिए पोज़ दिया और अपने प्रशंसकों को प्रमुख स्टाइल गोल दिए। जहां कई लोगों ने तारीफों की बौछार की, वहीं कुछ यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए। और, अमृता, जितनी भयंकर हैं, उन्होंने उन ट्रोल्स को फटकार लगाई, जिन्होंने तीनों को मोटा और उम्र-शर्मिंदा किया।

अपनी तस्वीर पर कुछ भद्दे कमेंट्स देखकर, अमृता ने कुछ स्क्रीनग्रैब लिए और उन्हें अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर फेसलेस ट्रोलर्स के लिए उपयुक्त प्रतिक्रिया के साथ साझा किया।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

अभिनेत्रियों को उम्र में शर्मसार करने वाले

अभिनेत्रियों को उम्र में शर्मसार करने वाले एक नेटिजन पर प्रतिक्रिया देते हुए, अमृता ने लिखा, “मैं इसे टिप्पणियों पर देखती रहती हूँ! यदि जब मैं जाँच करने की जहमत उठाती हूँ, जब तक कि यह वह नहीं है जो शीर्ष पर आता है! तो…बूढ़ी का मतलब अपमान है ?? क्योंकि मेरे लिए यह सिर्फ एक शब्द है…एक शब्द जिसका मतलब पुराना है? हाँ, हम बड़े हैं..और समझदार हैं…लेकिन आप बेनाम, फेसलेस, एजलेस हैं? और आपके लोग भी (एसआईसी) हैं।”

अमृता
अमृता

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने उन टिप्पणियों पर प्रकाश डाला जो उनके वजन का मजाक उड़ाती थीं। और, उसने लिखा, “मेरे वजन बढ़ने पर भी बहुत नफरत है! मैं इसकी मालिक हूं … मैं इसे प्यार करती हूं … मेरा वजन मेरी समस्या है! कब से सब कुछ हर किसी का मुद्दा बन गया है! ओह, जब से सोशल मीडिया लेता  है .. .मैं ज़ीरो f’ssss देती हूं…तो कृपया आगे बढ़ें ।

संबंधित खबर Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ₹50 से करोड़पति बनने वाले जेठालाल की सच्ची और अनसुनी कहानी

करीना ने अमृता के पोस्ट शेयर किए

करीना
करीना

करीना ने अमृता के पोस्ट शेयर किए और ट्रोलर्स के खिलाफ उनके सपोर्ट में खड़ी रहीं। ‘जब वी मेट’ की अभिनेत्री ने लिखा, “मेरी प्यारी अमु,” इसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी है। एक अन्य पोस्ट में, 41 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “अमुउ वेय टु गो”।

मलाइका ने अमृता की पोस्ट को भी शेयर किया और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आप कहते हैं बहन आप जैसी हैं वैसे ही खूबसूरत हैं और दोस्तों यह फैट शेम उसके लिए कितना अनकूल है।”

संबंधित खबर ये हैं दुनिया के सबसे अमीर एक्टर इंडिया से कौन कौन है इस लिस्ट में देखें (Top Richest Actors in the World)

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर एक्टर इंडिया से कौन कौन है इस लिस्ट में देखें (Top Richest Actors in the World)

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp