Mitchell Starc : क्या मिचेल स्टार्क की चमक फीकी पड़ गई है? इरफान पठान ने उठाए सवाल, जानिए क्या है पूरा मामला!

IPL इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी, मिचेल स्टार्क के प्रदर्शन पर इरफान पठान ने टीम की कमजोर कड़ी का जिक्र किया है। इस बयान से उन्होंने IPL में खिलाड़ियों के महत्व को उजागर किया है और टीम की प्रदर्शन पर विचार किया है।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

Mitchell Starc : आप सभी ने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का नाम तो सुना ही होगा. क्योंकि उन्होंने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. इसलिए वह अब कमेंट्री करते है. इरफान पठान ने मिचेल स्टार्क पर एक बयान दिया है. जिम उन्होंने मिचेल स्टार्क के खराब प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की है. कहने के लिए वह आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी है. परंतु इस समय वह टीम की सबसे खराब कड़ी साबित हो रहे है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 24.75 करोड़ रुपए में खरीदा था. 

हाल ही में हुए मुकाबले कोलकाता नाइट रोडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के मैच में केकेआर को हार का सामना करना पढ़ा था. मिचेल स्टार्क अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते है. विपक्षी बल्लेबाजों को रोकने के लिए संघर्ष करते रहे और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला और उन्होंने अपने 4 ओवरों में 50 रन दिए, जिसमें 9 वाइड गेंदें भी शामिल थीं। 

जिसके बाद इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट किया. जिसमे उन्होंने यह लिखा की “टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी आपकी कमजोर कड़ी नहीं हो सकता।”  उन्होंने मिचेल स्टार्क की परफॉर्मेंस पर काफी आलोचना जताई है. मिचेल स्टार्क ने 9 वर्षों के बाद आईपीएल में वापसी की है. 

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
संबंधित खबर Dinesh Kartik : IPL 2024 में अब तक का सबसे लंबा छक्का! दिनेश कार्तिक ने लगाया 108 मीटर का तूफानी शॉट!

Dinesh Kartik : IPL 2024 में अब तक का सबसे लंबा छक्का! दिनेश कार्तिक ने लगाया 108 मीटर का तूफानी शॉट!

जहां स्टार्क ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ पिछले मैच में वापसी की झलक दिखाई थी, जहां उन्होंने 28 रन देकर तीन विकेट लिए थे, वही दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के सामने उनकी गेंदबाजी टिक नही पाई. मिचेल स्टार्क ने मैच के महत्वपूर्ण भाग में रन लुटाते हुए दिखाए दिए है जैसे की पावरप्ले के दौरान और डेथ ओवर्स के दौरान. जिससे कोलकाता नाइट राइडर्स पर दबाव बढ़ गया।

राजस्थान के मैच में स्टार्क ने पहले दो ओवरों में 11 और 13 रन और 18वें ओवर में 18 रन देने के बाद मैच को राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में कर दिया था. जिसके बाद हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती भी उनको जीतने से रोकने में असमर्थ हुए.

संबंधित खबर [Motera Stadium] विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, भारत में हैं जानें।

[Motera Stadium] विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, भारत में हैं जानें।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp