Heart of Stone Review: नेटपलिक्स पर एक्शन थ्रिलर फिल्म रिलीज़, आलिया ने इंडियन का दिल जीता

एक जासूसी मूवी के रूप में हार्ट ऑफ स्टोन की थीम स्टोरी उन सभी मूवी जैसा ही है जिनको दर्शक पहले देख चुके है। ऐसे इस फिल्म को 3-4 मूवीज की कॉपी कह सकते है। लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने काम में काफी मेहनत का प्रदर्शन जरूर किया है।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

आलिया भट्ट की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन आज दर्शकों के बीच आ चुकी है और फिल्म के एक्शन सीन्स देखने वालो के दिलो को जीत रहे है। यह एक जासूसी मारधाड़ मूवी है जिसे टॉम हार्पर ने डायरेक्शन दिया है। फिल्म में गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन और आलिया भट्ट मेन रोल प्ले कर रहे है। आलिया बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस तो है ही लेकिन अब वो हॉलीवुड में भी अच्छा अभिनय करती दिख रही है। फिल्म की स्टारकास्ट ने तो दर्शको का मन जीत लिया है लेकिन कहानी थोड़ी कमजोर पड़ती दिखी।

फिल्म की स्टोरी

फिल्म को आज के दिन यानी 11 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म की स्टोरी इंटरनेशनल जासूस एजेंट राहेल स्टोन के द्वारा ‘द हार्ट’ की तरह प्रसिद्ध मिस्टिक मैकगफिन की सुरक्षा के जानलेवा मिशन से शुरू होती है। इसे दुश्मनो से बच्चें के लिए स्टोन को चार्टर की तरह से सौपा जाता है। इस फिल्म में आलिया को एक विलेन की भूमिका मिली है और गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट की भूमिका में दिखे है। इस फिल्म में जानदार संवाद भी मौजूद है। विलेन की तरह से आलिया ने दर्शको का दिल जीता है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

फिल्म को लेकर दर्शको के रिएक्शन

सोशल मिडिया पर फिल्म को लेकर लोगो के मिले जुले से रिएक्शन आ रहे है। कुछ लोगो को आलिया और गैडोट की जोड़ी काफी अच्छी लगी है, वही कुछ ने इस मूवी को प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज जैसा कहा है। वैसे पूरी मूवी को सोशल मीडिया पर कोई खास रिव्यु तो नहीं मिल पा रहे है किन्तु इंडियन फैंस को हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट का रोल आकर्षित कर रहा है। लेकिन कुछ के अनुसार इस फिल्म को झेलना भी मुश्किल हो रहा है।

हार्ट ऑफ स्टोन की कहानी को जाने

फिल्म में गैल गैडोट एक अंडरकवर एजेंट के रोल में दिख रहे है जोकि अपने जोड़ीदार पार्कर (जेमी डोरनन) की मदद से ख़ुफ़िया हैकर (आलिया भट्ट) को नाकाम करने का काम करते है। वैसे फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा एक्शन सीन्स दर्शको को फिल्म में देखने को मिल रहे है। यह फिल्म सीधा दिखाती है कि एक लड़की भी सिक्योरिटी एजेंसी के लिए सिरदर्द बन जाती है। फिल्म की शूटिंग लन्दन, आइसलैंड, पुर्तगाल और इटली में होने के कारण अच्छे लोकेशन के सीन्स देती है। एक थ्रिलर स्टोरी वाली फिल्म की कहानी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस एवं ग्लोबल जासूसी एजेंसी पर फोकस करती है।

संबंधित खबर shah-rukh-khan-jawan-cross-1000-crore-box-office-collection

शाहरुख़ खान की जवान मूवी ने ग्लोबल सिनेमा में 1 हजार करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया

गैल गैडोट ने फैंस को हताश किया

एक जासूसी मूवी के रूप में हार्ट ऑफ स्टोन की थीम स्टोरी उन सभी मूवी जैसा ही है जिनको दर्शक पहले देख चुके है। ऐसे इस फिल्म को 3-4 मूवीज की कॉपी कह सकते है। लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने काम में काफी मेहनत का प्रदर्शन जरूर किया है। वंडर वुमन के रूप में गैल ने सिद्ध किया है कि वे कोई भी एक्शन करने में सक्षम है और अपने अंदाज और अपियरेन्स के मामले में भी वे बेजोड़ है। लेकिन लोगो का सवाल है कि गैल गैडोट कब तक वो सभी कुछ करते रहेंगे। आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की हालत में भी एक्शन में जान डालने वाला काम किया है।

फिल्म की स्क्रिप्ट में कमी रही

एक अच्छे एक्शन और अभिनय से भरपूर मूवी के रूप में हार्ट ऑफ स्टोन को इसकी स्क्रिट के मामले में कमी देखने को मिली है। टाइम नाऊ की तरफ से मूवी को 5 में से 3 स्टार मिले है। इसके अलावा मूवी के प्लाट को भी बहुत कोल्ड कहा गया है। फिल्म का पहला हिस्सा देख लेने के बाद दूसरे हिस्से का अंदाज़ लगाना काफी आसान है।

संबंधित खबर nana-patekar-reacts-on-being-replaced-from welcome 3 movie

नाना पाटेकर ने 'वेलकम 3' में न होने को लेकर रिएक्शन दिया, नाना 6 सालो बाद 'द वैक्सीन वॉर' में दिखेंगे

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp