Crakk BO Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर छाई विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’, 3 दिनों में फिल्म ने छापे इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की ‘क्रैक’ (Crakk) 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसमें एक बार फिर एक्टर ने अपने एक्शन अवतार से फैंस को चौंकाया है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के साथ क्लैश के बावजूद ... Read more

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Updated on

Crakk BO Collection Day 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की ‘क्रैक’ (Crakk) 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसमें एक बार फिर एक्टर ने अपने एक्शन अवतार से फैंस को चौंकाया है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के साथ क्लैश के बावजूद ‘क्रैक’ शानदार कलेक्शन कर रही है। जानिए तीसरे दिन विद्युत जामवाल की फिल्म ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले हैं। हालांकि, ओपनिंग डे पर फिल्म अच्छा बिजनेस किया था। विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यानी शनिवार को ‘क्रैक’ की 2.15 करोड़ कमाई हुई थी। अब तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

‘क्रैक’ ने तीन दिनों में हुई कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है। ऑफिशियल डेटा आने के बाद कमाई के इस आंकड़े में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है। इस तरह विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ ने तीन दिनों में भारत में 8.80 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

फुल एक्शन फिल्म है विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’‘

क्रैक’ एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें विद्युत जामवाल के अलावा नोरा फतेही और एमी जैक्शन में अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन के रोल में नजर आए हैं। इसका निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म के सीन में अर्जुन और विद्युत शर्टलेस होकर फाइट करते हैं जो वाकई में शानदार है। ‘क्रैक’ को विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स के तले प्रोड्यूस किया है। अब देखना होगा कि आने वाले समय में ‘क्रैक’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Tags: Arjun rampal, Box Office Collection, Entertainment news., Vidyut Jamwal

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp