एंटरटेनमेंट

Sunny Deol ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के रिलीज से पहले लिया बड़ा रिस्क, भुगतना पड़ सकता इसका अंजाम

Sunny Deol Statement : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सनी देओल की हाल ही में अपकमिंग फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर जारी हुआ है, जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया है और इसे खूब प्यार मिलता नजर आ रहा है। वहीं इसी बीच फिल्म के रीलिज होने से पहले सनी देओल का एक बयान भी सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते वह चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल अभी सनी देओल के पास गदर 2, चीयर्स-सेलिब्रेट लाइफ, अपने 2 जैसे कुछ बड़ी फ़िल्में हैं, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले सनी ने सोशल मीडिया पर ऐसा ब्यान देकर एक बड़ा रिस्क लिया है, जिसका उन्हें अंजाम भुगतना पड़ सकता है, तो चलिए जानते हैं क्या है सनी का ब्यान जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

जाने क्या कहा सनी देओल ने अपने ब्यान में

जैसा की आज कल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों के रिलीज से पहले ही उनके बयान फिल्मों पर काई नेगेटिव इफ़ेक्ट डालते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सनी देओल की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ बाते कही, जिसमे उन्होंने कहा की “ऐसा पहले कभी नहीं था, दुनिया इतनी तेजी से आगे बढ़ गई हैं, मुझे नहीं पता की कल अब क्या होने वाला है। मुझे लगता है की सोशल मीडिया ने उन लोगों को कुछ काम दे दिया है, जिनके पास नौकरी नहीं थी, मेरा मतलब है की हम सब उनमे से एक हैं, यह सिर्फ एक व्यक्ति नहीं हैं, इसने बहुत से लोगों को काफी एंटरटेन किया। मैं देखता हूँ की सुबह से शाम तक बहुत सारे लोग इसमें लगे होते हैं और मुझे आश्चर्य है की वे इसमें इतना क्यो लगे हैं, लेकिन वे इसे इंजॉय कर रहे हैं, यह उनके लिए एक मनोरंजन है, एक तरह का सिनेमा है”।

सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमैंट्स पर ये बोले सनी

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर लोगों के कमैंट्स को लेकर भी बात करते हुए बताया की जाहिर है की मैं इस इंडस्ट्री से इतने लंबे समय से हूँ, इसलिए मेरे ज्यादातर फैंस हमेशा मुझसे कुछ और चाहते हैं, कुछ लोग हैं जो आपको पसंद नहीं करते, इसलिए वे हमेशा नेगेटिव कमैंट्स देंगें, इसलिए मुझे लगता है की किसी को वास्तव में इसमें गहराई से जाना चाहिए।

आगे उन्होंने यह भी बताया की मै उन्हें पढता हूँ, लेकिन मैं बहुत ज्यादा विस्तार में नहीं जाता और मुझे जवाब देना पसंद नहीं हैं, क्योंकि तब पूरे दिन मैं यही करता रहूंगा, वे परेशान हो सकते हैं, “देखा जाए हाल के कुछ दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री और स्टार्स के खिलाफ लोगों का काफी गुस्सा भी देखने को मिला है। ऐसे में सभी स्टार्स को फूंक-फूंक कर कदम रखने की जरुरत हैं, लेकिन बहुत से लोग और उनके फैंस सनी के इस बयान को लेकर यह भी कह रहे हैं की उन्होंने ऐसा ब्यान देकर सही नहीं किया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान