Entertainment

James Bond को टक्कर देने की कर रहा है साउथ तैयारी, जाने क्या है प्लान

दोस्तों साउथ इंफियन फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली का नाम तो सभी जानते हैं। बाहुबली, आरआरआर जैसे सुपरहिट फिल्मों को डॉयरेक्ट कर चुके एसएस राजामौली के साथ काम करने के लिए हर कलाकार इच्छा रखता है, इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जो कमाल करती है उससे तो सभी वाकिफ है और लोगों को भी इनकी फिल्मों के आने का हमेशा ही इंतजार बना रहता है। हाल ही पता चला है की वे साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक प्रोजेक्ट की तैयारी में है, इसे लेकर राजामौली ने अपनी आने वाली फिल्म को जेम्स बांड से कंपेयर कर बड़ा ब्यान जारी किया है, जो सोशल मीडिया में काफी चर्चा में बना हुआ हैं।

राजामौली में नए प्रोजेक्ट कर काम करने की पुष्टि की

एसएस राजामौली ने अपनी रिलीज फिल्म “आरआरआर” के कुछ हफ्ते बाद यह पुष्टि की थी की उन्होंने एक नई फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। इस प्रोजेक्ट में उनके साथ सुपरस्टार महेश बाबू होंगे हुए यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी। इसे लेकर हाल ही में टोरंटो अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहुँचे राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म की तुलना क्लासिक हॉलीवुड फिल्मों जैसे जेम्स बांड और इंडियाना जोन्स से कर डाली।

राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बताते हुए कहा की “महेश बाबू के साथ मेरी अगली फिल्म एक ग्लोबलट्रोटिंग एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी, यह भारतीय जड़ों के साथ जेम्स बांड या इंडियाना जोन्स जैसे फिल्म होगी।

CSIR UGC NET 2022 Admit Card: यूजीसी नेट एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, ugcnet.nta.nic.in पर प्रवेश पत्र ऐसे करें डाउनलोड

2023 की शुरुआत में होगा फिल्मांकन

बात दें की राजामौली की अपकमिंग फिल्म को लेकर उनके पिता और लेखक और कवि विजयेंद्र ने पहले इस फिल्म के बारे में बात की थी, जिसको लेकर उन्होंने कहा था की फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है, जिसे जंगल में शूट किया जाना है, उन्होंने बताया की वे 2023 की शुरुआत में इस फिल्मांकन की शुरुआत करेंगे, क्योंकि महेश बाबू फिलहाल त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक प्रोजेक्ट में बिजी है, जिसके चलते वह अगले साल फिल्म की शूटिंग कर पाएँगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button