आनंद महिंद्रा ने 12th Fail का रिव्यू किया पोस्ट, विक्रांत मैसी ने कहा आपका धन्यवाद

आनंद महिंद्रा, देश के जाने-माने उद्योगपति ने आखिरकार फिल्म ’12th Fail’ देखी और एक्स पर अपना रिव्यू पोस्ट किया है। महिंद्रा ने पोस्ट में लोगों को इस फिल्म लोगों देखने का सुझाव दिया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ बहुत पसंद आई। उन्होंने उसके बाद फिल्म ... Read more

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

आनंद महिंद्रा, देश के जाने-माने उद्योगपति ने आखिरकार फिल्म ’12th Fail’ देखी और एक्स पर अपना रिव्यू पोस्ट किया है। महिंद्रा ने पोस्ट में लोगों को इस फिल्म लोगों देखने का सुझाव दिया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ बहुत पसंद आई। उन्होंने उसके बाद फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए, इस पोस्ट पर एक्टर विक्रांत ने रिएक्ट किया है। आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के अलावा हर कोई सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आनंद महिंद्रा ने फिल्म की तारीफ में क्या कुछ लिखा।

क्या कहा आनंद महिंद्रा ने ’12वीं फेल’ की तारीफ में

’12वीं फेल’ की कहानी से प्रभावित होकर महिंद्रा ने पूरी स्टार कास्ट के बेहतरीन प्रदर्शन और कहानी को शानदार तरीके से पेश करने पर तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने ’12वीं फेल’ डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा से ऐसी और फिल्में बनाने की अपील की है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘सिर्फ स्टार्स ही नहीं, बल्कि सफलता के लिए जदो जहद करते लाखों युवाओं के लिए ये फिल्म प्रेरणा हैं।’ आनंद ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए विक्रांत मैसी को अवॉर्ड देने की मांग की है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

यहां देखें पोस्ट-

आनंद महिंद्रा ने बताया क्यों देखनी चाहिए

आनंद महिंद्रा ने रिव्यू के साथ-साथ ये भी बताया कि फिल्म क्यों देखनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पहला कारण है प्लॉट. बकौल महिंद्रा, “यह कहानी देश के रियल लाइफ हीरोज की स्टोरी पर आधारित है. न केवल नायक की, यह कहानी है देश के लाखों युवाओं की जिन्हें सफलता की भूख है और संभवत: दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक को पास करने के लिए कही विपरीत परिस्थितियों से टकराते हैं.”

संबंधित खबर these ott-releases-on this-weekend-films-web-series-kala-bambai-meri-jaan- (1)

इस वीकेंड OTT पर इन मूवी का मजा लें सकते है, किसी एक को चुनना मुश्किल होगा

दूसरा कारण है अभिनय. उन्होंने कहा, “विधु विनोद चोपड़ा ने कलाकारों के चयन में बेहतरीन काम किया है. हर कलाकार अपने किरदार में जचता है और वे…एक जोशिली परफॉर्मेंस देते हैं. लेकिन विक्रांत मैसी ने अद्भुत अभिनय किया है जो उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने योग्य पात्र बनाता है. वह अभिनय नहीं कर रहे थे, वह उस किरदार को जी रहे थे.”

तीसरा कारण है नेरेटिव स्टाइल- महिंद्रा ने कहा, “विधु चोपड़ा हमें याद दिलाते हैं कि महान सिनेमा महान कहानियों से है. यही सत्य है. कोई स्पेशल इफेक्ट एक अच्छे से कही गई कहानी की सहजता और गुणवत्ता का मुकाबला नहीं कर सकता.” उन्होंने आगे लिखा, “मिस्टर चोपड़ा, ये दिल इस तरह की और फिल्में चाहता हैं.”

विक्रांत मैसी ने किया रिएक्ट, कहा आपका धन्यवाद

फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘हमारे प्रयासों के लिए आपकी सराहना और दूसरों को ये फिल्म देखने का सुझाव देना मेरे लिए और मेरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है। आपका धन्यवाद।’ बता दें कि ये फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन संघर्ष पर आधरित है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर मुख्य भूमिका में हैं।

12th Fail फिल्म कहाँ देखें

12th Fail फिल्म 29 दिसंबर, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। 12th Fail फिल्म एक भारतीय हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म है, जो विधु विनोद चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म यह अनुराग पाठक के उपन्यास “ट्वेल्थ फेल” पर आधारित है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, संजय बिश्नोई और हरीश खन्ना मुख्य भुमिकाओं मे हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो 12वीं कक्षा में फेल हो जाता है, लेकिन फिर भी अपने सपने को पूरा करने की ठान लेता है। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली।

संबंधित खबर भूल भुलैया 2 Kartik aryan

सुपरहिट होने के बाद क्या बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया का बनेगा तीसरा भाग

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp