टीवी शोज

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान

टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का मात्र 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे शुक्रवार कम दिन सुबह वर्कआउट कर रहे थे। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री से लेकर आम लोग सभी हैरानी में है। साथ ही उनकी मृत्यु ने कुछ पुराने ममम्ले भी याद करवा दिए जिसमें कलाकार कम उम्र में दुनिया छोड़ गए।

टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का मात्र 46 साल की आयु में हार्ट अटैक से देहांत हो गया। खबरे है कि वे (Siddhaanth Vir Surryavanshi) शुक्रवार के दिन सुबह के वक्त जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी समय उनको दिल का दौरा (heart attack) पड़ा। उन्हें फ़ौरन हॉस्पिटल पहुँचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने उन्हें मृत करार दे दिया। उनकी मौत की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग और आम लोग सभी हैरानी में है।

पिछले कुछ समय में हास्य कलाकार एवं भाभीजी घर पर है के कॉमेडियन फेम ‘दीपेश भान’ के बाद ये तीसरे कम उम्र के कलाकार की मृत्यु की खबर है। सिद्धांत की असमय मृत्यु ने कुछ ऐसे पुराने मामलों की यादें ताज़ा कर दी है जिनमे लोगों के प्रिय कलाकार दुनिया को अचानक अलविदा कह गए। इनमे से कुछ प्रसिद्ध कलाकार इस प्रकार से है –

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

कई दशकों से अपने विचित्र हास्य अंदाज़ से लोगों के दिलों में जगह बना लेने वाले राज श्रीवास्तव (Raju Srivastava) भी असमय दुनिया को छोड़ गए। राजू भी जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान उनकी तबियत ख़राब हुई। इसके बाद उनको एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और यहाँ पर वे एक महीने तक जिंदगी की जद्दोजहद करते रहे। करीबन एक महीने तक वेंटीलेटर में जीवन के लिए संघर्ष करने के बाद उनकी मृत्यु हो गयी।

पुनीत राजकुमार

पुनीत कन्नड़ मूवीज के प्रसिद्ध एक्टर थे। उनको भी जिम में अपने वर्कआउट के समय हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद उन्होंने भी मात्र 46 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ दिया। इस अभिनेता की मृत्यु के बाद हर कोई हैरान था।

गायक केके

लोकप्रिय प्लेबैक गायक केके की अचानक मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री एकदम सकते में आ गयी थी। 31 मई के दिन एक कंसर्ट में सिंगिंग करने के बाद केके की तबियत अचानक से खराब हो गयी और उनको हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। लेकिन उनको बचाया न जा सका। बाद में यह बताया गया कि उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है। अपनी मृत्यु के समय केके की उम्र 53 वर्ष थी।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ जाने माने एक्टर तो थे ही और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-13 के विनर भी थे। सिद्धार्थ की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी, यद्यपि वो जिम में वर्क आउट नहीं कर रहे थे। उन्होंने मात्र 40 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया था। उनकी मौत ने भी टीवी कलाकारों से लेकर प्रसंशकों तक को हैरानी में डाल दिया था।

यह भी पढ़ें :- Varisu New Song: फिल्म वरिसु के पहले गाने “रंजीथामे” का प्रोमों हुआ आउट, विजय डांस नंबर के लिए बने गायक

दीपेश भान

टीवी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘भाभीजी घर पर है’ में मलखान सिंह का अभिनय करने वाले दीपेश (Deepesh Bhan) ने अपनी विचित्र और मासूमियत वाली कॉमेडी से घर-घर में ख़ास पहचान पा ली थी। ख़बरों के मुताबिक दीपेश सुबह के समय क्रिकेट खेलते समय अचानक से गिर गए। उन्हें भी बिना देरी किये हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। लेकिन डॉक्टर्स उनको ना बचा सके।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की नेट वर्थ

सिद्धांत ने अपने अभिनेता करियर की शुरुआत मात्र 19 साल की उम्र से की थी। काफी कम समय में ही वे टीवी इंडस्ट्री के मशहूर चेहरे बन गए थे। उनको घर-घर में पहचान सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मिली थी। इसके बाद भी उन्होंने बहुत से फेमस टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय का जादू बिखेरा था। फिल्मों और टीवी के एक प्रसिद्ध अभिनेता होने के कारण उनकी नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान