Gadar 2 Box Office Collection: 500 करोड़ के कलेक्शन की ओर ग़दर 2, मूवी ने इस वीकेंड पर भी अच्छा परफॉर्म किया

अब बात करते है उन मूवी की जिनके रिकॉर्ड को गदर 2 ने तोडा है। इसमें पहला नाम है साल 2015 में आई बाहुबली फिल्म की जिसने 421 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने वाली ग़दर 2 ने थिएटर में तीसरे वीकेंड में अच्छी शुरुआत की है। किन्तु अभी सोमवार को मूवी (Gadar 2) के कलेक्शन में थोडी कमी जरूर आई है। लेकिन अच्छी बात यह है कि अभी भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। मूवी की सफलता का अनुमान इस बात से लगता है कि अपने 17 दिनों के प्रदर्शन में फिल्म ने 450 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया है।

इस तरह से वो दिन दूर नहीं है जब ग़दर 2 आसानी से 500 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करके ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। अभी तो बॉलीवुड ही दूसरी सर्वाधिक बड़ी मूवी ‘ग़दर-2’ जैसी कमाई कर रही है वह किसी चमत्कार से कम नहीं है। 11 अगस्त के दिन सिनेमाघरो में उतरी ग़दर 2 ने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए थे।

Table of Contents

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन जारी

अभी पिछले ही हफ्ते मजेदार मूवी ‘ड्रीम गर्ल-2’ के रिलीज़ होने के बाद भी ग़दर 2 की रफ़्तार कम नहीं हुई है। Gadar 2 मूवी को सिनेमाघरो में लोगो से जो भरपूर प्यार मिल रहा है इसका प्रमाण वीकेंड का कलेक्शन है। इस वीकेंड की बात करें तो ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने अच्छी परफॉरमेंस दिखाते हुए 40 करोड़ रुपए का आँकड़ा छू लिया। वही ग़दर 2 ने इस वीकेंड पर 37 करोड़ रुपए से अधिक कमाए है।

तीसरा सोमवार भी अच्छा रहा

इस रविवार को ग़दर 2 ने कलेक्शन के मामले में नई रिलीज़ मूवी ‘ड्रीम गर्ल 2’ को भी पीछे कर दिया। इस तरह से रिलीज़ के 17वें ही दिन में ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 450 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर दिया। सोमवार के लिए आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, 18वें दिन ग़दर 2 ने शुरू में 4 से 5 करोड़ का बिज़नेस किया है।

वीकेंड के तुरंत बाद Gadar 2 मूवी के कलेक्शन में कमी होना एक तय बात थी। लेकिन अभी 18वें दिन मूवी का देशभर में कुचल कलेक्शन 460 करोड़ रुपए से अधिक हो गया है।

संबंधित खबर Mirzapur Season 3 Release Date: खत्म हुआ इंतजार जल्द रिलीज होगा मिर्जापुर सीजन 3 जानें किस दिन आएगा पार्ट 3

Mirzapur Season 3 Release Date: खत्म हुआ इंतजार जल्द रिलीज होगा मिर्जापुर सीजन 3 जानें किस दिन आएगा पार्ट 3

अब 500 करोड़ के रिकॉर्ड की तैयारी

अगर ग़दर 2 की स्पीड के मुताबिक आंकलन करे तो मंगलवार से शुक्रवार के 4 दिनों में ये मूवी 15 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। पिछले हफ्ते के शनिवार एवं रविवार में ग़दर 2 का कलेक्शन करीबन 30 करोड़ रहा था। इस हिसाब से अनुमान है कि इस हफ्ते के शनिवार एवं रविवार में मूवी को 18 से 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन मिल सकता है।

ऐसा होने पर ग़दर 2 मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 24वें दिन में 493 से 495 करोड़ रुपए तक रह सकता है। इस हफ्ते के शुरू के चार दिन Gadar 2 मूवी 5 से 7 करोड़ की कमाई तो कर ही सकती है।

Gadar movie
Gadar movie

इन फिल्मो का रिकॉर्ड ग़दर 2 ने तोडा

अब बात करते है उन मूवी की जिनके रिकॉर्ड को गदर 2 ने तोडा है। इसमें पहला नाम है साल 2015 में आई बाहुबली फिल्म की जिसने 421 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था .इसी तरह से साल 2022 में आई ‘अवतार द वाटर वे’ ने 391 रुपए का कलेक्टिव किया था। इसी 2016 की दंगल ने भी 387.38 करोड़ का कलेक्शन किया था। सलमान की सफल फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ ने 341 करोड़ का कलेक्शन किया था।

पठान का रिकॉर्ड भी ग़दर 2 के सामने

अगले महीने के पहले शुक्रवार में यानी 7 तारीख को शाहरुख़ खान की मूवी ‘जवान’ थिएटर्स में उतर रही है। Gadar 2 मूवी के रिलीज़ होने के समय ग़दर 2 अपने 28 दिन पूरे कर चुकी होगी। इस बात की बहुत सम्भावना है कि इसी दिन के आसपास ग़दर 2 अपने कलेक्शन के 500 करोड़ के आँकड़े को पार कर लेगी। इस तरह से होने पर ग़दर 2 कम समय में 500 करोड़ के कलेक्शन के मामले में ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

संबंधित खबर kartik-aaryan

जानिए कार्तिक आर्यन ने कितनी फीस ली थी भूल भुलैया के लिए

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp