Made In Heaven Season 2 रिलीज डेट से पहले इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आया

"मेड इन हेवन" (Made In Heaven Season 1) का पहला सीजन भी बहुत पॉपुलर हुआ था और लोगों ने इसे अपनी पसंदीदा सीरीजों में गिना। इस सीरीज में तारा और करण, एक वेडिंग प्लानिंग एजेंसी "मेड इन हेवन" के मालिक होते हैं

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

Made In Heaven Sobhita Dhulipala; –ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर सीरीज “मेड इन हेवन” के दूसरे सीजन का प्रीमियर वक़्त से पहले कर दिया गया है। लोगों के उत्साह को देखते हुए, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस सीरीज का प्रीमियर रिलीज होने का निर्णय लिया गया है। यह सीरीज प्राइम वीडियो इंडिया (Amazon Prime India) पर स्ट्रीम हो रही है।

ज़ानकारी के मुताबिक, इस बार की सीरीज में शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) और अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) के साथ ही जिम सर्भ, मोना सिंह, कल्कि कोचलिन, शिबानी दांडेकर, शशांक अरोड़ा, दिया मिर्जा, मृणाल ठाकुर और त्रिनेत्रा भी नए किरदारों में हैं। पहले सीजन में उनकी अदाकारी की तारीफ़ की जा चुकी है, जिससे दर्शक उनके फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

“मेड इन हेवन” (Made In Heaven Season 1) का पहला सीजन भी बहुत पॉपुलर हुआ था और लोगों ने इसे अपनी पसंदीदा सीरीजों में गिना। इस सीरीज में तारा और करण, एक वेडिंग प्लानिंग एजेंसी “मेड इन हेवन” के मालिक होते हैं, और उनके जीवन की उलझनों और रोमांचक घटनाओं को दिखाया गया है। इस सीजन में उनके जीवन के नए मोड़ और मुश्किलात के साथ-साथ नए चरणों को दिखाया जाएगा।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

क्या है मेड इन हेवन 2 की स्टोरी?

“मेड इन हेवन 2” की स्टोरी बहुत ही रोचक और गहराई से भरपूर है। यह सीरीज (Made in Heaven Season 2) विभिन्न प्रेम और संबंधों के प्रिज्म के माध्यम से अधिकतम लोगों की कहानियों को प्रस्तुत करती है, जो आजकल की समाज में मुद्दे बने हुए हैं। यहां कुछ मुख्य प्लॉट पॉइंट्स हैं:

संबंधित खबर

फिटेड रेड शिमरी गाउन में दिखी Neha Kakkar का बढ़ा हुआ वजन, ट्रोलर्स ने कहा- वह प्रेग्नेंट जरूर हैं

  1. तारा और आदिल की दुखभरी कहानी: सीरीज की शुरुआत में, तारा खन्ना अपने पति आदिल खन्ना को यह बताती है कि वह उसके साथ धोखे से शादी की है। इससे उनके बीच की संबंधों में मुद्दे उजागर होते हैं और वे तलाक की ओर बढ़ते हैं।
  2. करण की संभावित बदलती सेक्शुअलिटी: करण मेहरा अपनी सेक्शुअलिटी के साथ खुद को संघर्ष कर रहे हैं, जो उनकी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी को प्रभावित करता है।
  3. जैज की जिम्मेदारियां: जैज अपने परिवार की जिम्मेदारियों के बोझ को सहन करने की कोशिश करते हैं और उनकी स्ट्रगल का प्रतिबिंब दिखाया जाता है।
  4. बुलबुल की एंट्री: मोना सिंह द्वारा निभाए गए बुलबुल जौहरी के चरण से कहानी में नया मोड़ आता है। उनकी कहानी ने सीरीज को और भी रंगीन और रोचक बनाया है।
  5. समाजिक मुद्दों का संघटन: सीरीज में समाज में मौजूद रंगभेद, जात-पात, सेक्शुअलिटी, महिलाओं के अधिकार आदि जैसे मुद्दों को समाहित किया गया है।

सीरीज का प्लॉट गहराई से उन संघर्षों और व्यक्तिगत मोमेंट्स को छूने का प्रयास करता है जो हमारे समाज में मौजूद हैं। “मेड इन हेवन 2” द्वारा यह कोशिश की गई है कि दर्शक समाज में मौजूद समस्याओं को समझने और संवाद करने का एक नया तरीका खोजें।

विशेषज्ञों के अनुसार, दूसरे सीजन में कहानी ने और भी महत्वपूर्ण मुद्दों को समाहित किया है, जैसे कि समाज में रंगभेद, जात-पात, सेक्शुअलिटी और महिलाओं के मुद्दे। साथ ही, प्रेम और संबंधों के पीछे छिपे मानवीय भावनाओं को भी उजागर किया गया है।

उम्मीद है कि “मेड इन हेवन 2” भी पहले सीजन की तरह ही दर्शकों को यकीनन मोहित करेगी और एक बार फिर से स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर धमाल मचा देगी। यह ख़बर केवल जानकारी के उद्देश्य से दी गई है। अन्य जानकारी के लिए आप प्राइम वीडियो इंडिया (Amazon Prime India) पर सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

संबंधित खबर kareen kapoor

क्या सैफ अली खान को छोडकर विवेक ओबेरॉय को चुना करीना ने

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp