MI vs PBKS: रोमांचक मुकाबले के लिए तैयार, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन!

MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस का प्रतियोगिता में प्रभावी उतरना अपेक्षित है। यहाँ जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन।

Photo of author

Reported by Sheetal

Published on

MI vs PBKS : आईपीएल के 17वें सेशन का आज 33वां मैच खेला जाएगा. जिसमे आमने सामने होंगी मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स. यह मैच काफी रोमांच भरा होने वाला है. क्योंकि इस मैच को जीतने के लिए दोनो टीम पूरा प्रयास करेंगी. क्योंकि यह धोनी ही टीम पॉइंट्स टेबल में काफी नीचे है. मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स का मैच महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनो टीमों के फैन काफी उत्सुक है. अभी तक इन दोनो टीमों का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में कुछ खास नही रहा है. क्योंकि दोनो टीम अभी तक 6 मैच में से 2 ही मैच जीत पाए है. 

दोनो टीम के बराबर पॉइंट्स है. परंतु पंजाब किंग्स 8वे नंबर पर है और मुंबई इंडियंस 9वे नंबर पर ऐसा इसलिए क्योंकि पंजाब का रन रेट मुंबई से बेहतर है. जिसके कारण पंजाब मुंबई से आगे है. टीमें हर हाल में मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी। अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस और विरोधी टीम पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है। प्लेइंग इलेवन को लेकर अभी किसी तरह का ऐलान तो नहीं किया है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

वैसे तो मुंबई इंडियंस की टीम में बदलाव होने के चांसेज काफी कम है, परंतु फिर भी हम आप सभी को यह बता दे की मुंबई इंडियंस की टीम से आज कौन कौन खेलेंगे.

संबंधित खबर Mohammed Shami celebrated receiving Arjuna Award with family

मोहम्मद शमी ने परिवार के साथ मनाया अर्जुन अवॉर्ड मिलने का जश्न, लिखा ये भावनात्मक नोट

रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, टिम डेविड, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल और गेराल्ड कोएत्ज़ी।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो, अथर्व टाइडे, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़ और कैगिसो रबाडा।

संबंधित खबर Points Table : पॉइंट्स टेबल में उलटफेर! RCB की प्लेऑफ उम्मीदों को लगा झटका, इन टीमों के बीच मची है टॉप 4 में जगह बनाने की कशमकश!

Points Table : पॉइंट्स टेबल में उलटफेर! RCB की प्लेऑफ उम्मीदों को लगा झटका, इन टीमों के बीच मची है टॉप 4 में जगह बनाने की कशमकश!

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp