एंटरटेनमेंटन्यूज़

धाकड़ गर्ल कंगना रनौत की फिल्म हुई सुपर फ्लॉप

धाकड़ फिल्म में मुख्य किरदार कंगना रनौत निभा रही है। लेकिन ये फिल्म सिनेमा घर में 2 दिन भी नहीं टिक पाई। ये एक सुपरफ्लॉप फिल्म सबित हुई। धाकड़ फिल्म 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। कंगना रनौत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाई। और साथ ही साथ कंगना की मुसीबते बढ़ती जा रही है क्योंकि फिल्म के ओटीटी राइट्स नहीं बिक रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कंगना रनौत
कंगना रनौत

 

कुछ समय पहले रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर एक सुपर फ्लॉप फिल्म साबित हुई। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 करोड़ तक भी नहीं हो पाया। ऐसा कहा जा रहा है की या कंगना रनौत के जीवन की पहली फिल्म है जो इतनी बड़ी फ्लॉप रही। कंगना रनौत हमेशा लिंक से हटकर फिल्म करती हैं

क्यों बड़ी कंगना रनौत की टेंशन

लेकिन इस बार कंगना रनौत को इस फिल्म को चुनने का भारी नुकसान उठाना पड़ा । बॉक्स ऑफिस पर ना चलने के साथ साथ कंगना के मुसिबत है बात ने बड़ा दी है की उनकी फिल्म के सेटेलाइट राइट्स कोई भी प्लेटफॉर्म नहीं खरीद रहा है। फिल्म की परफॉर्मेंस को देख कंगना सदमे में है। आपको बता दे कंगना रनौत ने फिल्म में काफी अच्छे एक्शन किए हैं लेकिन फिर भी ये फिल्म प्रशंसकों के दिलो में अपनी जगह नहीं बना पाई।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

धाकड़ फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी। लेकिन ये फिल्म फैन्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। फैंस का कहना है की फिल्म में सिर्फ एक्शन ही नजर आ रहा था, लेकिन फिल्म की कहानी दमदार नहीं थी। यही फिल्म की असफलता का मुख्य कारण है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान