पापा से पूछकर आश्रम 3 में इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने बताया घर में फिर क्या हुआ?

आश्रम 3

बॉबी देओल की सफल वेब सीरीज 3 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। सीरीज की स्टारकास्ट रिलीज से पहले काफ़ी सुरखियो में है। आश्रम 3 में एक्ट्रेस अनुरिता झा अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं.

आश्रम 3 में अनुरिता झा ने इंटीमेट सीन किए हैं। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में अनुरीता झा ने इंटीमेट सीन पर परिवार के रिएक्शन के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि इंटीमेट सीन को लेकर उनके पिता काफी कूल थे। पिता ने अनुरिता से सीन को करने को कहा। अनुरिता झा भी पिता का ऐसा रिएक्शन देखकर काफी रिलैक्स हो गईं।

अनुरीता
अनुरीता

पापा का रिएक्शन

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अनुरीता ने बताया कि उन्होंने सीरीज में इंटीमेट सीन करने से पहले अपने पिता को बताया था, पहली बार मैंने इंटिमेट सीन किया है और मैंने इसके बारे में पहले ही घर पर बता दिया था। मैंने पापा को फोन कर कहा- पापा। मेरा रोल ऐसा होगा। क्या मुझे करना चाहिए?  इस पर उसके पिता ने कहा- हां करो, करो। अपने पिता से अनुमति मिलने के बाद, अभिनेत्री ने भूमिका के लिए सहमति व्यक्त की। घरवालों की ओर से अप्रूवल मिल गया है, अब बात सेट के माहौल की। इस बारे में अनुरिता झा ने भी बताया। उनके मुताबिक, निर्देशक प्रकाश झा की वजह से सेट पर माहौल सुकून भरा था।

अनुरीता
अनुरीता

शूट करते समय नर्वस

एक्ट्रेस ने कहा- सेट पर सिर्फ 4-5 लोग थे। सीन करने से पहले मेरी डायरेक्टर प्रकाश झा से बात हुई थी। तो कोई डर नहीं था। हालांकि मुझे नहीं पता था कि यह कैसे करना है। अगर मैं परदे पर रोया हूं तो मुझे रोना आता है। लेकिन मुझे नहीं पता था कि इंटीमेट सीन कैसे करते हैं।

अनुरीता
अनुरीता

प्रकाश झा ने मुझे इस बारे में चिंता न करने की सलाह दी। कहा कि सब होगा। मैं नहीं चाहता कि यह सीन अश्लील लगे। मैं बिहार से ताल्लुक रखता हूं। मेरा परिवार सादा है। मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। मेरे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही थीं। अनुरीता झा ने बॉबी देओल के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। उनके मुताबिक बॉबी देओल बहुत ही स्वीट और कूल हैं।

Leave a Comment

आप भी प्रोफेशनल की तरह फोटो खींच सकते हैं, ये 5 एप्स को आजमा कर देखें। यदि आपको भी अपना पासपोर्ट जल्दी चाहिए, तो ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई, और जानें कि इसमें कितना आएगा खर्च। इन ऐप्स के जरिए आप अपनी बीमारी के बारे में डॉक्टर से मुफ्त में सलाह ले सकते हैं। यहां जानें पूरी जानकारी. क्या आप भी इस प्रक्रिया के जरिए अपने फोन में Emergency SOS सेट करना चाहते हैं, तो यहां जानें पूरी जानकारी। अमीर बनने का आसान तरीका! जानें इंस्टाग्राम से कैसे कमाएं लाखों। अगर आप भी नए साल पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो इन बुकिंग साइट्स पर डिस्काउंट पा सकते हैं। जानिए पूरी जानकारी।