स्पोर्ट्स

Yuzvendra Chahal and Dhanashree: क्या युजवेंद्र चहल और धनश्री का हो रहा डिवोर्स, जानें क्या है पूरी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम के होनहार लेग स्पिन बॉलर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री (Dhanshree Verma) आजकल ख़बरों का हिस्सा बने हुए है। खबरे फैल रही है कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री के आपसी सम्बन्ध ठीक नहीं है। और यह युवा जोड़ी जल्दी ही अलग होने का मन बना रही है। मीडिया ख़बरों के अनुसार इस बात का मुख्य आधार धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मिडिया हैंडल से युजवेंद्र का नाम हटा रखा है। इसके अलावा धनश्री के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट ने दोनों के खराब सम्बन्धो का खुलासा कर दिया है।

पति विराट कोहली की तस्वीर पर अनुष्का शर्मा की चुलबुली टिप्पणी से प्रशंसकों का दिल पिघला

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ‘ गुड़ मॉर्निंग। यहाँ कुछ असल जिंदगी की अपडेट्स। यह थोड़ा लेट है क्योकि मैं असल से ज्यादा नींद ले रही थी।…..” इंस्टाग्राम पोस्ट का लिंक – https://www.instagram.com/p/ChhC-AQJelf/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bc79b34d-10b3-4b7a-8c62-27def2a2fe45

Yuzvendra Chahal and Dhanashree - dhanshree insta post

युजवेंद्र चहल और धनश्री के तलाक की खबरे

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) को लेकर अपवाह फैल गयी है कि इस जोड़े ने पंजाब हाईकोर्ट में तलाक़ के लिए आवेदन कर दिया है। मिडिया से मिल रही ख़बरों के मुताबिक न्यूज़ एजेंसी एएनआई के तीन नकली खातों से यह अपवाहे प्रचारित की गयी है। कि युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पंजाब हाईकोर्ट में तलाक़ का केस दायर किया है। किन्तु इस बीच न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने मामले को लेकर स्पष्टीकरण दे दिया है कि फर्जी खातों दोनों के तलाक की खबरे प्रचारित हुई है।

  • दिसम्बर 2020 में युजवेंद्र और धनश्री की शादी हुई थी
  • धनश्री ने इंस्टग्राम से ‘चहल’ उपनाम हटाया है
  • धनश्री घुटने की चोट और सर्जरी से जूझ रही है

हालाँकि पति-पत्नी के बीच की अनबन की ख़बरों को दोनों लोगों की ओर से नकारा जा चुका है। इसके बाद धनश्री की ओर से एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने घुटने की चोट और सर्जरी की जानकारी दी गयी है। इसके साथ उनकी तीन तस्वीरें भी डाली गई।

विवाद की पूरी कहानी

एक अभिनेत्री, डांसर और कोरियोग्राफर की तरह प्रसिद्ध धनश्री वर्मा ने चहल से शादी होने के बाद अपने नाम में ‘चहल’ उपनाम जोड़ लिया था, जैसा कि सामान्यतया हर भारतीय महिला करती है। किंतु अपनी शादी के महज़ 1 साल 8 महीनों के बाद ही अचानक से इंस्टाग्राम से ‘चहल’ सरनेम हटाकर सभी लोगों को चौका दिया। इसी घटना ने सभी ओर जोड़े की अनबन और अलग होने की ख़बरों को हवा दे दी।

यदि दोनों लोगों की शादी को देखे तो यह ‘चत मंगनी और पट ब्याह’ की तर्ज़ पर हुई थी। कोरोना महामारी के समय लॉकडाउन में डांस क्लास के दौरान चहल और धनश्री मिले थे। इसी साल यानी अगस्त 2020 में दोनों ने सगाई कर ली और इसके कुछ महीनो बाद दिसंबर 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने

दोनों ने अपवाहों को खारिज किया

अपवाहों में तेज़ी को देखते हुए स्टार स्पिनर चहल ने प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके ख़बरों को बस अपवाहे बताकर खारिज कर दिया। इसके कुछ ही देर में चहल की पत्नी धनश्री ने भी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से तलाक की ख़बरों को खारिज करते हुए अपवाह बताया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button