20 September 2021

You Season 3 रिलीज की तारीख, कास्ट और सब कुछ जो हम अभी तक जानते हैं

You नेटफ्लिक्स के शीर्ष नाटकों में से एक हैं, जिसमें बड़ी संख्या में दर्शक हैं और प्रशंसकों को यह जानकर खुशी होगी कि नवीनतम सीज़न 2021 में प्रीमियर के लिए तैयार है। यह एक लंबा क्षण रहा है जब प्रशंसकों ने आपको नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के बाद देखा। दिसंबर 2019 में दूसरा सीज़न। प्रशंसक वर्तमान में आप के तीसरे सीज़न के रिलीज़ होने का अनुमान लगा रहे हैं।

You के तीसरे सीज़न की पुष्टि शो के निर्माताओं ने की है, जो शो की सफलता को देखते हुए कोई आश्चर्य की बात नहीं है। नेटफ्लिक्स ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि 3rf सीज़न 2021 में रिलीज़ होगा। तो, हम तीसरे सीज़न में क्या देख सकते हैं?

नेटफ्लिक्स पर You सीजन 3 कब आ रहा है?

फिल्मांकन अब पूरा हो चुका है, जिसका अर्थ है कि यह कट पर है और तीसरे सीज़न की रिलीज़ के करीब एक कदम है। हमारे पास अभी तक एक सटीक रिलीज़ की तारीख नहीं है, लेकिन नेटफ्लिक्स ने पुष्टि की है कि आप, कोबरा काई और द विचर के साथ, 2021 की चौथी तिमाही में रिलीज़ होंगे, इसलिए हम अभी भी एक लंबे इंतजार में हैं। आप का तीसरा सीज़न नवंबर 2020 में इसके फिल्मांकन के साथ शुरू हुआ।

दूसरे सीज़न का प्रीमियर 26 दिसंबर 2019 को हुआ, और फिल्मांकन उसी वर्ष फरवरी और जून के बीच हुआ। इसलिए, यदि तीसरा सीज़न एक समान समयरेखा (फिल्मांकन के चार महीने) का अनुसरण करता है, तो हम मार्च 2021 में उत्पादन समाप्त होने की उम्मीद कर सकते हैं। यह सितंबर 2021 की संभावित रिलीज़ की तारीख का सुझाव देता है, जो कि सारंडोस ने कहा है।

You सीजन 3 में किसे कास्ट किया गया है?

पेन बैडली सुपर खौफनाक चरित्र जो गोल्डबर्ग के रूप में वापसी करेंगे, जिसका अर्थ है कि उनकी खौफनाक कहानी बहुत अधिक होगी। विक्टोरिया पेड्रेटी भी हैं जो लव की भूमिका निभाएंगी। सैफरन बरोज़ लव की माँ, डॉटी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

नेटफ्लिक्स ने सीज़न तीन के लिए चरित्र विवरण के साथ कई नए कलाकारों का भी खुलासा किया है। मैरिएन का किरदार टैटी गैब्रिएल द्वारा निभाया जाएगा, जो जो और लव के पड़ोस में रहने वाली एक लाइब्रेरियन है। तीसरे सीज़न में जैक फिशर द्वारा निभाए गए एक युवा जो गोल्डबर्ग के लिए और फ्लैशबैक भी दिखाए जाएंगे। अन्य कलाकारों में डायलन अर्नोल्ड, शैनन चैन-केंट, क्रिस्टोफर सीन, क्रिस ओ’शे, ब्रायन सफी, बेन मेहल, मैकेंज़ी एस्टिन, आइलेट ज़्यूरर, स्कॉट माइकल फोस्टर, शालिता ग्रांट, ट्रैविस वैन विंकल और माइकेला मैकमैनस हैं।