न्यूज़

Yami Gautam Expose Bollywood: ‘इच्छा के खिलाफ जाकर किया काम’, यामी गौतम का बॉलीवुड पर खुलासा।

बॉलीवुड की बहुमुखी अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष को उजागर किया, उन्होंने खुलासा किया कि दबाव के कारण उन्होंने अपनी इच्छा के खिलाफ विभिन्न परियोजनाएं लीं।

बॉलीवुड की बहुमुखी अभिनेत्री यामी गौतम

यामी गौतम
यामी गौतम

यामी गौतम, जो वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज़ के लिए प्रशंसा का आनंद ले रही हैं, को अपनी यात्रा और उद्योग के अंधेरे पक्ष के बारे में अधिक बात करने के लिए एक भारतीय मीडिया आउटलेट के साथ बैठाया गया, जिसने अभिनेता को फिल्मों में अपने लिए एक जगह बनाने के लिए मजबूर किया।
अपने पिछले अनुभवों को याद करते हुए, ‘ए गुरुवार’ अभिनेता ने कहा: “मैंने सोचना शुरू कर दिया कि ‘मेरी पहली फिल्म [विकी डोनर] ने अच्छा प्रदर्शन किया, अच्छी समीक्षा मिली, लेकिन इसका पालन नहीं किया गया। फिर मुझसे कहा गया कि ‘आपको कमर्शियल फिल्में करनी चाहिए, जिसमें ढेर सारे गाने हों, क्योंकि जब गाने हिट होते हैं तो फिल्म भी हिट हो जाती है।’

“मैंने सोचा ‘मुझे ऐसा नहीं लगता, यह किसी के लिए काम करता है लेकिन यह मेरे लिए काम नहीं कर सकता है’। लेकिन फिर भी आप कोशिश करना चाहते हैं, क्योंकि आपको ये सुझाव आपकी टीम से मिल रहे हैं, और आप जानते हैं कि उनका मतलब अच्छा है।”

सुपरस्टार ऋतिक रोशन

यामी गौतम
यामी गौतम

 

“फिर आपको बताया जाता है कि ‘आपको वास्तव में एक बड़े स्टार के साथ एक फिल्म प्राप्त करने की आवश्यकता है’। मैंने यह किया, यह मेरे काम नहीं आया, ”उन्होंने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ 2017 में रिलीज़ हुई ‘काबिल’ में संकेत दिया। “लेकिन वहाँ भी ऐसा हो गया कि आपकी एक छोटी भूमिका थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि लोग यह क्यों नहीं देख पा रहे हैं कि मेरा काम कैसा था।”

“उसके बाद, मैंने कुछ फिल्में कीं और मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि मैं खुश नहीं था क्योंकि जब आपको अपनी इच्छा के विरुद्ध काम करना होता है, केवल इसलिए कि आपको काम करना होता है,” बी-टाउन सेलेब ने अफसोस जताया। “ऐसा इसलिए था क्योंकि मुझसे कहा गया था कि ‘तुम नज़रों से ओझल हो जाओगे, दिमाग से बाहर हो जाओगे’, तब मेरे पास कोई विकल्प नहीं था … 6-7 साल पहले, यह मेरे लिए आसान नहीं था।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button