अगर आप भी शॉपिंग का शौक रखते हैं तो ये हैं दिल्ली के सबसे बेस्ट शॉपिंग मार्केट्स।

Credit-Freepik

दिल्ली में शॉपिंग के लिए कई शानदार मार्केट हैं।  खास बात ये हैं कि यहां पर आप कम बजट में भी अच्छी खरीदारी कर सकते हैं,

Credit-Shutterstock

लेकिन ये जरूर जान लें कि लाजपत नगर या सरोजिनी कौन सा मार्केट किस दिन बंद रहता है। 

Credit-So City

सरोजिनी मार्केट:- कैजुअल कपड़ों और आर्टिफिशियल ज्वेलरी के लिए ये मार्केट आपके लिए बेस्ट प्लेस साबित होने वाली है। तो कम पैसों में भी अच्छी शॉपिंग की जा सकती है। 

Credit-The Citizen

यंगस्टर्स के कपड़ों की शॉपिंग के लिए ये मार्केट काफी अच्छी है, लेकिन सोमवार के दिन यह मार्केट बंद रहती है,

Credit-Hindustan Times

खान मार्केट:- दिल्ली की खान मार्केट में आपको नॉर्मल रेट के कपड़ों से लेकर ब्रांडेड सामान तक सब कुछ मिल जाएगा।  यहां पर एक से बढ़कर एक स्टोर खुले हुए हैं

Credit-LBB

आप यहां पर शॉपिंग के साथ खाने का लुत्फ भी उठा सकते हैं। लेकिन रविवार के दिन यहां के कुछ स्टोर और छोटे स्टॉल बंद मिलेंगे। 

Credit-Oneindia

चांदनी चौक:- दिल्ली की चांदनी चौक मार्केट शादी की शॉपिंग के लिए मशहूर है। यहां पर साड़ियों से लेकर लहंगे और शेरवानी बजट के अंदर काफी अच्छे मिल जाते हैं। 

Credit-TripSavvy

आप यहां पर ज्वेलरी भी खरीद सकते हैं। बता दें कि रविवार के दिन ये मार्केट बंद रहता है 

Credit-your-space

करोल बाग मार्केट:- लड़कियों को अगर शॉपिंग करनी हो तो करोल बाग मार्केट उनके लिए बेस्ट जगह है, क्योंकि यहां पर ज्वेलरी की एक से बढ़कर एक दुकान है।

Credit-Democracy News Live

यहां एथनिक कपड़ों से लेकर वेस्टर्न वेयर और पर्स, मेकअप सभी सही दामों पर मिल जाता है। ये बाजार सोमवार के दिन बंद रहता है। 

Credit-LBB

लाजपत नगर मार्केट:- किफायती मार्केट्स की बात करें तो दिल्ली के लाजपत नगर भी जा सकते हैं।  यहां पर आप साड़ी से लेकर लहंगा और सूट तक की खरीदारी कर सकते हैं। 

Credit-LBB

लाजपत नगर में एक से बढ़कर एक ट्रेंडी कपड़े मिल जाते हैं। लेकिन शॉपिंग के लिहाज से सोमवार का दिन न चुनें, क्योंकि बाजार बंद रहता है। 

Credit-Tripadvisor