भारतीय तरीकों से पाई जा सकती है कोरियन लड़कियों जैसी खूबसूरती, आजमाएं ये असरदार ट्रिक्स।

Credit-Webstories

कोरियन ब्यूटी आजकल काफी ट्रेंड में है और भारत में इसका क्रेज काफी बढ़ा हुआ है। 

Credit-ABP News

कोरियनल गर्ल्स के चेहरे पर दाग-धब्बे कम होते हैं इसलिए इनके ब्यूटी रूटीन को फॉलो करना बेस्ट माना जाता है। 

Credit-Navbharat Times

 ग्लोइंग और शीशे की तरह चमकती हुई स्किन को पाने के लिए आपको बस कुछ आसान तरीके अपनाने होंगे। चलिए आपको बताते हैं वो तरीके….

Credit-SK-II

1. डबल क्लींजिंग- कोरियन गर्ल अपने स्किन केयर रूटीन में डबल क्लींजिंग के स्टेप को जरूर फॉलो करती है। आप ऑयल क्लींनिंग के तरीके से डबल क्लींजिंग कर सकती है।

Credit-ThoseGraces.com

2. एक्सफोलिएशन का तरीका- कोरियन ब्यूटी प्रोडक्ट्स से स्किन को एक्सफोलिएट करने की जगह इंडियन प्रोडक्ट्स से स्क्रबिंग करें। इसके लिए आप बेसन का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Credit-Epicuren Discovery

3. टोनिंग के लिए- कोरियन की जगह इंडियन रोज वाटर के बने टोनर का यूज करें। इससे स्किन फ्रेश रहने के साथ-साथ हाइड्रेट भी रहेगी।

Credit-Medical News Today

3. हाइड्रेशन- भारतीय ह्यालूरोनि एसिड सीरम के जरिए स्किन को हाइड्रेट रखें।  कोरियन ब्यूटी टिप्स में सीरम का यूज करना बहुत जरूरी है। 

Credit-Mamaearth

4. शीट मास्क का यूज- कोरियन ब्यूटी रूटीन में शीट मास्क के जरिए भी त्वचा की देखभाल की जाती है। इंडियन तरीके से कोरियन ब्यूटी पानी चाहती हैं तो तुलसी, एलोवेरा से बने शीट मास्क को चेहरे पर लगाएं

Credit-Poshmellow Beauty

5. अंडर आई क्रीम- अंडर आई स्किन को मॉइस्चराइज रखना चाहिए।  वैसे कई कोरियन अंडर आई क्रीम भारत में मिल जाएंगी। आप कोकोनट ऑयल या दूसरी चीजों आंखों के नीचे की स्किन का ख्याल रख सकते हैं। 

Credit-The Today Show