एंटरटेनमेंट

Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जाने कहां देख सकते हैं आप

फिल्म लाल सिंह चड्डा के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने ख़रीदे है और अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी कर दी है।

आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत फिल्म “लाल सिंह चड्डा” थिएटर्स पर आने से पहले ही ख़बरों का हिस्सा बन चुकी थी। इस मूवी को रक्षाबंधन के दिन यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में उतारा गया था। इस फिल्म को लेकर पुरे 4 सालों के बाद बड़े पर्दे पर आने वाले एक्टर आमिर खान को बहुत सारी उम्मीदे थी। लेकिन अपनी रिलीसिंग के बाद से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कलेक्शन नहीं कर सकी। फिल्म के औंधे मुँह गिरने के बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगेथे कि इस फिल्म के रिलीज़ होने के 6 महीनो के बाद ही इस मूवी को OTT प्लेटफॉर्म पर उतारा जायेगा। लेकिन अपनी रिलीज़ के 2 महीने बाद ही फिल्म Laal Singh Chaddha का ओटीटी पर आ चुकी है।

फिल्म लाल सिंह चड्डा को साल 1994 में रिलीज़ हुई हॉलीवुड मूवी ‘फारेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। इस फिल्म में देश के इतिहास से जुडी कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं – इमरजेंसी, ऑपरेशन ब्लू स्टार, वर्ल्ड कप 1983 और कारगिल लड़ाई 1999 को दिखाया गया है। इस मूवी में आमिर, करीना के साथ अभिनेता संजय दत्त, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नज़र आये है।

  • अपनी रिलीज़ के 2 महीने बाद ही OTT प्लेटफार्म पर लाल सिंह चड्डा मूवी।
  • ओटीटी को दीवाली के मौके पर रिलीज़ करने की प्लानिंग।
  • नेटफ्लिक्स OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी।

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म रिलीज़ होगी

फिल्म लाल सिंह चड्डा के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने ख़रीदे है और अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी कर दी है। इस खबर को खुद नेटपलिक्स (Netflix) ने अपने ट्विटर मिडिया अकाउंट के माध्यम से लोगों को दी है। अपने ट्वीट में नेटपलिक्स ने कहा – “आपके पॉपकॉर्न और गोलगप्पे रेडी रखिये क्योकि लाल सिंह चड्डा रिलीज़ हो गई है।” यह कहा जा सकता है कि जिन लोगो ने थियेटर्स में फिल्म लाल सिंह चड्डा को किसी वजह से नहीं देखा है तो वह अब इस मौके को भुना सकते है।

नेटफ्लिक्स से डील की कहानी

ख़बरों की माने तो नेटपलिक्स ने इस फिल्म की रिलीज़ के स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए सिर्फ 80-90 करोड़ रुपए के ऑफर की पेशकश की थी। लेकिन फिल्म निर्माता की मांग 150 करोड़ रुपए की थी। इसके बाद डील को लेकर नेटपलिक्स ने कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया और दूसरे प्लेटफॉर्म्स से बाते होती रही। इसके कुछ समय बड़ा नेटफ्लिक्स के साथ एक बार फिर से चर्चा हुई और ओटीटी रिलीज़ को फाइनल कर दिया गया। नयी खबरों के मुताबिक इस डील को 50 करोड़ में फाइनल कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :- Kesariya Song Twist: ‘केसरिया’ को अक्षय के गाने का दिया तड़का, तैयार हुआ ऐसा खतरनाक वीडियो

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फ्लॉप रहा

बड़े फ़िल्मी कलाकारों के नामो से सुसज्जित फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रही है। देश के बॉक्स ऑफिस में फिल्म का कलेक्शन 65 करोड़ रुपए भी नहीं रहा था। फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से बहुत अच्छे बिज़नेस की उम्मीदे थी लेकिन अंत में दर्शकों ने इसके पूरी तरह से नकार दिया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!