एंटरटेनमेंट

Vikram Vedha Teaser Released: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाले है। साल 2017 में रिलीज़ हुई तमिल सुपरहिट मूवी विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपथी ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस साल फिर से दर्शकों के लिए सिल्वर स्क्रीन पर विक्रम और वेधा नए अवतार में लौट रहे है।

फिल्म (Vikram Vedha) का 1 मिनट 46 सेकण्ड का टीज़र दर्शकों के मनोरंजन का पूरा डोज़ लग रहा है। टीज़र के लाजवाब डायलॉग, एक्शन और डैशिंग लुक्स इसको बहुत खतरनाक बना देते है।

फिल्म के निर्माताओं ने बहुत सख्त टाइम मार्केटिंग प्लानिंग बनाई है। यह कुल 35 दिनों का कैंपेंन होगा जिसमे फिल्म के टीज़र से लेकर मूवी की रिलीसिंग होनी है।

यह भी पढ़ें: महीनों में फिल्म खत्म करने वाले अभिनेताओं पर आर माधवन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी अक्षय कुमार ने

सैफ-ऋतिक दिखाएंगे एक्शन

दिग्गज अभिनेता ऋतिक और सैफ तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी वर्जन में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यदि बात करें ऋतिक की तो उनके प्रसंशकों को पुरे तीन साल के लम्बे समय के बाद उनका अभिनय देखने मिलेगा। ऋतिक की वापसी से फिल्म जगत और प्रसंशकों के लिए और कुछ नहीं हो सकता है। टीज़र को देखे तो आकर्षक डायलॉग्स सुनने को मिल रहे है और दोनों अभिनेता अपने किरदारों में काफी जच रहे है।

टीज़र पर लोगों की प्रतिक्रिया

विक्रम वेधा को लोगो से एपिक रिएक्शन मिल रहा है और इसको ब्लॉकबस्टर बता रहे है। फ़िल्म का इंतज़ार करने वाले फैंस अब और वेट नहीं कर पा रहे है। फिल्म का टीज़र देखने के बाद इसके धमाकेदार होने का अंदाज़ा तो आसानी से लगाया जा सहता है। मूवी की रिलीज़ के लिए 30 सितम्बर की तारीख रखी है।

साउथ की हिट फिल्म का रीमेक

विक्रम वेधा इसी नाम की साउथ इंडियन फिल्म का रीमेक है। साउथ इंडियन फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका में दिखे थे। ‘विक्रम वेधा’ को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वायनोट स्टूडियो की मदद से पेश किया है। यदि बात करें फिल्म की कास्टिंग की तो राधिका आप्टे, रोहित शरफ़, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी भी अपना अभिनय दिखाएंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button