न्यूज़

रूठी टीचर को मनाते क्यूट बच्चे का वीडियो वायरल, सवाल उठाने वालों को महिला ने लताड़ा

सोशल मिडिया में एक महिला टीचर (Lady Teacher) को गले लगकर एक बच्चा माफ़ी माँगता दिख रहा है। अब वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग इस महिला टीचर पर निशाना लगा रहे है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी टीचर को गले लगाकर माफ़ी माँगता दिखाई देता है। महिला टीचर (Vishakha Tripathi) ने मामले के फैलने पर मिडिया को प्रतिक्रिया देते हुए कहा – ‘प्लीज गन्दगी ना फैलाये, इस वीडियो को अच्छे नजरिये से देखे, यह बहुत अच्छा है।’

video of cute child celebrating rude teacher goes viral

यह भी पढ़ें :- Lalit Modi-Sushmita Sen के ब्रेकअप की खबरें सुन खुशी से झूमे यूजर्स, वायरल हुए फनी मीम्स

वीडियो प्रयागराज के एक स्कूल का है

सोशल मिडिया की यह विशेषता है कि यहाँ पर कोई भी फोटो, वीडियो तेज़ी के दुनिया भर के लोगों के पास पहुँच जाती है। थोड़ी से ही देरी में यह सब बहुत भयावह और फनी भी हो सकता है। वायरल हो रहा वीडियो प्रयागराज के सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल का है। 01 मिनट 26 सेकण्ड के इस वीडियो में दिख रही टीचर का नाम विशाखा त्रिपाठी है, ये टीचर नैनी में रहती है। वीडियो में शिक्षिका अपने स्टूडेंट को समझाने के लिए एक ख़ास तरीका इस्तेमाल करती दिख रही है। इस वीडियो की लोगो ने पोस्टो के माध्यम से बहुत तारीफे भी की है।

शिक्षिका बच्चे की शरारत से रूठी

विशाखा नर्सरी एयर अपर केजी की कक्षाओं में शिक्षिका है। वीडियो में यह शिक्षिका एक बच्चे से रूठी है और बच्चा बार-बार उनको मनाने का प्रयास करता है। बात यह है कि टीचर ने लोअर केजी के छात्र अथर्व सेन (Atharv Sen) को बदमाशी करते पकड़ा है। इसके बाद वो बच्चे से कहती है कि वे बच्चे से रूठी है चूँकि वह बार-बार बदमाशी करता है। और वे उससे नाराज होने के कारण उससे बात नहीं करेगी। ऐसा कहने के बाद बच्चा उस शिक्षिका को मनाता हुआ दिखाई दे रहा है।

टीचर विशाखा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया

शिक्षिका विशाखा बताती है कि उन्होंने श्रिया त्रिपाठी के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 सितम्बर के दिन यह वीडियो शेयर किया था। एलकेजी की टीचर ने उस दिन एक्टिविटी की क्लास ली थी। वीडियो में दिखने वाला मासूम बच्चा अथर्व कक्षा के दूसरे बच्चों से थोड़ा अधिक शरारती है।

एक टीवी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में शिक्षिका विशाखा त्रिपाठी कहती है – “मुझे पहले इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेरा वीडियो वायरल को चुका है। इसे कई लोग मेरे पास भेज रहे है। मुझे इस बात की बहुत ख़ुशी है।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान