वीआई ने आज घोषणा की कि उत्तर प्रदेश में जीजीएनेट 4G क्षमता बढ़ाने के लिए 3G स्पेक्ट्रम को उत्तर प्रदेश के 7 शहरों में 4G स्पेक्ट्रम परिवर्तन करने के लिए शुरू किया है। वीआई ने सर्कल में 2100 मेगाहर्ट्ज स्पेक्ट्रम बैंड के 5 मेगाहर्ट्ज को तैनात किया है जिससे राज्य के वीआई ग्राहकों को बेहतर इनडोर कवरेज के अलावा उच्च डाउनलोड और अपलोड गति का आनंद ले सकें।

मौजूदा 4G इन्फ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा पर जाएगा ताकि वीआई को यूपी में व्यापक कवरेज, नेटवर्क क्वालिटी के साथ-साथ मजबूत ट्रैफिक कैरिज क्षमता प्रदान की जा सके।

यूपी में वी 3G जी ग्राहक 4G जी सिम-फ्री में अपग्रेड कर सकते हैं और वीआई जीआईजीएनेट की पूरी क्षमता का अनुभव कर सकते हैं। यूपी में वी 3G जी ग्राहक अपने घर से 4G जी सिम की मुफ्त डोरस्टेप डिलीवरी का सुरक्षित रूप से उन्नयन कर सकते हैं।

अनुरोध 95659 99992, वीआई के सिम अपग्रेड हेल्पलाइन पर कॉल करके रखा जा सकता है। वोडाफोन आइडिया उत्तर प्रदेश में 2G सेवा देना जारी रखेगी। कंपनी ने पिछले सप्ताह 4G केवल नेटवर्क की पेशकश करने के लिए यूपी ईस्ट में आगामी नेटवर्क उन्नयन की पुष्टि की थी।

By बेसिल कन्नगी अरासु

बेसिल वर्तमान में हिंदी समचार में प्रधान संपादक के रूप में काम करते हैं। वह मीडिया और मनोरंजन और दूरसंचार सहित विषयों पर लिखते हैं। बेसिल को मिडनाइट्स पर भी इंग्लिश फुटबॉल देखने का शौक है।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x