एंटरटेनमेंट

सोशल मीडिया क्वीन होने के बाद भी क्यों नहीं मिल रहा और उर्फी जावेद को काम

उर्फी जावेद ने अपने कैरियर की शुरुआत 2015 में टेलीविजन जगत से की। उनका पहला हिंदी सीरियल टेढ़ी-मेढ़ी फैमिली नामक एक शो था।

फैशन की दुनिया में आज एक जाना पहचाना नाम है उर्फी जावेद का। उर्फी जावेद खासकर अपने फैशन और कपड़ों पर एक्सपेरिमेंट के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद अभी 25 साल की हैं। उनका जन्म और पालन-पोषण उत्तर प्रदेश के एक मुस्लिम परिवार में हुआ है और फिर जावेद की बहन भी है जिसका नाम अशर्फी जावेद है। उर्फी जावेद को बचपन से ही एक्टिंग और डांस का बहुत शौक था इसी के चलते उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया।

उर्फी का सफर

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने कैरियर की शुरुआत 2015 में टेलीविजन जगत से की। उनका पहला हिंदी सीरियल टेढ़ी-मेढ़ी फैमिली नामक एक शो था।फिर उन्होंने 2016 में लोकप्रिय सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया में अन्वी पंथ की भूमिका निभाई थी। उनके इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद उर्फी सीरियल चंद्र नंदिनी में छाया के किरदार में नजर आई। इनके अलावा उर्फी यह रिश्ता क्या कहलाता है ,बेपनाह, कसौटी जिंदगी की और मेरी दुर्गा जैसे सीरियल में नजर आई हैं। 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी जैसे बहुचर्चित शो आफर हुआ.

ओटीटी से हुई पॉपुलर

जब उफी॔ जावेद की बिग बॉस ओटीटी में एंट्री हुई और लोगों ने उन्हें पसंद किया और उनके फैशन और स्टाइल ने कई लोगों का दिल जीत लिया। आज उर्फी जावेद को उनके स्टाइल की वजह से हर कोई जानने लगा है। जब वह सीरियल में काम करती थी तो पहचान बहुत सीमित थी। वह सीरियल की दुनिया से उतना नाम नहीं कमा पाई थी। बिग बॉस ओटीटी से उन्होंने यूथ पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है और सोशल मीडिया पर वह अपने स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

उर्फी जावेद

लेकिन उर्फी को नहीं मिल रहा है काम

उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक बयानबाजी से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है लेकिन इतना फेमस होने के बाद भी उनको काम नहीं मिल रहा है। एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मेरे पास काम नहीं है तो मैं क्यों झूठ बोलूं। वैसे भी मैं सोशल मीडिया पर्सन हूं लेकिन मैं सोशल नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को मुझ से डर लगता है कि मैं कुछ भी बोल देती हूं। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि आपने डायरेक्टर को अपनी पिक्चर्स भेजने शुरू कर दी तो उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं लगता कोई कास्टिंग डायरेक्टर को पता भी है कि कोई और भी जावेद है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान