एंटरटेनमेंटटीवी शोज

Upcoming OTT Releases in September 2022: सितम्बर में ओटीटी पर रिलीज़ होंगे ये शो

Upcoming OTT Releases in September 2022: ओटीटी प्लेटफार्म पर वेबसीरीज और फिल्मों ने दर्शकों को मनोरंजन का डोज़ देने का काम किया है। महामारी के दौर में जब सभी सिनेमाघर बंद थे तो सिनेप्रेमी सोच रहे थे की अब उनको नयी फिल्मे कैसे देखने को मिलेगी। इसी समस्या को हल करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार पर मूवीज को रिलीज़ किया गया। पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न कहानियों को लेकर बनी वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज़ हो चुकी है। इसी क्रम में सितम्बर महीने में भी कुछ वेब सीरीज रिलीज़ होने की तैयारी में है जिनको दर्शक अपने मनोरंजन का टाइम दे सकते है।

यह भी पढ़ें :- 13 साल बाद थिएटर में फिर लौट रही है हॉलीवुड फिल्म अवतार

हेलमेट

सतराम रमानी की डेब्यू मूवी ‘हेलमेट’ में अपारशक्ति खुराना और प्रनुतन बहल के साथ दिख रहे है। यह सीरीज कंडोम खरीदने के होस्ट तरीके की कहानी को दर्शाती है, जिसमे सोशल मैसेज भी है। दोस्तों का एक ग्रुप पैसे कमाने के लिए ई-कॉमर्स ट्रक को लूट लेते है। इसके अंदर बॉक्स में वे कंडोम्स पाते है। 3 सितम्बर के दिन दर्शक जी5 पर देख सकेंगे।

मनी हाइस्ट सीरीज 5

3 सितम्बर को नेटपलिक्स पर मनी हाइस्ट सीरीज के आखिरी सीजन का पहला भाग रिलीज़ होने जा रहा है। सीरीज में अब प्रोफेसर गैंग के साथ नहीं है और बैंक में लूट के लिए गैंग को अपने ही तरीकों से काम करना है। इसके प्रोफेसर की जान भी खतरे में है इसी कारण यह सीरीज अपने फैंस को बहुत उत्साहित कर रही है।

ब्लैक विडो

मार्वल की मूवी को बनने के बाद सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की तैयारियाँ थी परन्तु महामारी ने प्लानिंग ख़राब कर दी। अब 3 सितम्बर के दिन डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। स्कॉरलेट जोहानसन को फिल्म में मुख्य भूमिका में देखा जा सकेगा। फिल्म की कहानी नताशा के एवेंजरस बनने से पहले की स्टोरी पर आधारित है।

मुंबई डायरीज 26/11

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमे दर्शकों को एक घटना के समय मुंबई के हॉस्पिटल में हेल्थकेयर कार्यकर्ताओं को लोगों की जान बचते दिखाया जायेगा। मोहित रैना, टीना देसाई, नताशा भारद्वाज आदि एक्टर्स सीरीज में दर्शकों को आकर्षित करेंगे। यह सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर 9 सितम्बर के दिन देखने को मिलेगी।

माइस्त्रो

श्रीराम राघवन की हिंदी मूवी अंधाधुन का तेलगु रीमेक माइस्त्रो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 सितम्बर के दिन आ रही है। यह फिल्म एक चालक पियानो कलाकार की कहानी है जो कि अँधा होने का ढोंग कर रहा है। फिल्म में नायक के सामने एक खून हो जाता है। फिल्म में तमन्ना भाटिया, नाभा नतेश और नरेश भी अहम भूमिका में देखे जा सकेंगे।

लुसिफर

फिल्म की कहानी लुसिफर मोर्निंगस्टार नाम के शैतान को दिखती है जो नर्क छोड़कर लॉस एंजेलिस आ जाता है। वह यहाँ पर अपना क्लब चलाता है। सीरीज को पहले सीजन में बहुत सामान्य रेटिंग मिल पाई थी। इसके बाद चौथे सीजन को नेटफ्लिक्स ने ले लिया और इसके पाँचवे सीजन को बहुत अच्छा सराहना मिली। अब 10 सितम्बर के दिन नेटफ्लिक्स पर इसका छटवां सीजन रिलीज़ होने की तैयारी में है।

भूत पुलिस

इन सभी के बीच एक भूतिया हास्य कहानी के साथ दर्शकों को नया अनुभव मिलने वाला है। फिल्म की कहानी में विभूति और चिरौंजी नाम के व्यक्ति तांत्रिक होने का दावा करते दिख रहे है। ये दोनों भूत को भागने की बात कहते है। परन्तु जब असली भूत से सामना होता है तब क्या कुछ पेश आता है। यह सभी जानने के लिए सभी दर्शकों को थोड़ा इंतज़ार करना होगा चूँकि यह फिल्म 17 सितम्बर के दिन डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

इनके अलावा सितम्बर में ‘लव इन द विला’, ‘द मिस्ट’, ‘द रिंग्स ऑफ पावर’, ‘कटपुतली’, ‘फैक्स’, ‘जिद्दी जाट’ चैप्टर 1 जैसी फिल्मे भी ओटीटी पर आ रही है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button