Tech

Twitter Edit Button: मुफ्त में नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल, देने होंगे इतने रुपये

सितम्बर की पहली तारीख में टेक यूजर्स के लिए नयी अपडेट आयी है। अब बहुत माँग वाले फीचर एडिट बटन (Twitter Edit Button) की टेस्टिंग होने लगी है। यह बटन जल्दी ही यूजर्स को ट्वीट एडिट करने की सुविधा देगा। यह जानकारी कंपनी के ट्वीट के माध्यम से सभी लोगों तक पहुँच गयी। बहुत बार यह देखा जाता है गलत ट्वीट पोस्ट होने पर उसे डिलीट करना पड़ता है।

ट्वीटर कंपनी के ट्वीट से जानकारी

ट्वीटर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया है। इसमें जानकारी है कि – कुछ यूजर्स को ट्वीटर पर एडिट बटन की सुविधा मिलने लगेगी। चूँकि अभी इसकी टेस्टिंग का काम करना है। ट्वीटर के लिए एडिट बटन की टेस्टिंग काफी समय से की जा रही थी।

यह भी पढ़ें :- अब यूजर्स को WhatsApp, Instagram और Facebook यूज करने के लिए देने होंगे पैसे, जाने कंपनी बना रही है ये प्लान

एडिट बटन के काम की जानकारी

हाल के समय में मिलने वाले एडिट बटन आखिर ट्वीटर में कैसे काम करेगा। इस फीचर की बात करें तो इसकी मदद से किसी यूजर को अपने ट्वीट में सुधार करने के लिए 30 मिनट का समय मिलेगा। इसका सीधा सा मतलब होगा कि यदि कोई यूजर ट्वीट करता है तो उसके पास 30 मिनटों के अंदर इसमें बदलाव करने का अवसर होगा। यूज़र के पास ट्वीट में सुधार करने के लिए ओरिजिनल ट्वीट को भी देखने की सुविधा होगी। एडिट होने के साथ यूज़र को पुराना या ओरिजिनल ट्वीट भी दिखेंगे।

इस सुविधा को ट्वीटर ब्लू सबक्रिप्शन (Twitter Blue) की फीस $4.99 यानी 396 रूपये देकर पा सकते है। जो भी यूजर इस फीचर को इस्तेमाल करेंगे उन्हें प्रति माह 396 रूपये चुकाने होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button