एंटरटेनमेंट

The Kapil Sharma Show: क्यों शो में नहीं दिखेंगी भारती, बोलीं- मुझे हर शो में देखने की आदत मत डालिए

The Kapil Sharma Show: टीवी दर्शको का मनपसंद कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से दर्शकों के ड्रॉइंग रूप में पहुँच रहा है। ख़बरों की माने तो शो का नया सीजन 10 सितम्बर से दर्शको को देखने मिल रहा है। इसके साथ दर्शकों को कुछ नए किरदारों के अभिनय का लुप्त भी मिलने वाला है। किन्तु लम्बे समय तक शो में लोगों को गुदगुदाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) इस सीजन में हिस्सा नही बनेगी। इस बात की जानकारी खुद भारती ने अपने प्रशंसकों तक पहुँचा दी है।

अपने दर्शकों का पसंदीदा शो (The Kapli Sharma Show) इस साल फिर से फैंस के बीच धमाकेदार वापसी करने वाला है। 10 सितम्बर से फैंस का मोस्ट फेवरेट शो ऑन एयर होने की तैयारी में है। लेकिन इस बार शो में कुछ नए चेहरे दिखेंगे और कुछ पुराने चेहरे मिसिंग रहने वाले है। मिसिंग रहने वाली कलाकार उनमे से एक है जो अपने फैंस के दिलों की जान है।

शो में ना होने की वजह – भारती

इस बार के सीजन में भारती सिंह को ना पाकर इनके चाहने वाले दर्शकों का मजा ख़राब होने जा रहा है। लेकिन इस खबर को जाने वाले लगभग सभी लोगों के मन में सवाल आ रहा है, आखिर क्यों भारती शो में नहीं है? इस सवाल का जवाब भारती ने दे दिया है। मीडिया से मुलाकात करते समय भारती ने बताया – ‘शो से पहले उनको और ब्रेक लेना था, चूँकि दूसरा शो लम्बे समय चलना था। लेकिन वो वापिस आ गए और शो शुरू हो रहा है। लेकिन मैं दूसरी जगह कमिटमेंट दे चुकी थी।’

यह भी पढ़ें :- Sushmita Sen Relationship Update: ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से तोड़ा रिश्ता, जाने किस वजह से हुआ ब्रेकअप

कभी-कभी शो में दिख सकती हूँ – भारती

भारती ने पत्रकारों को बताया कि वे सा रे गा मा पा शो का हिस्सा बनने का कमिटमेंट कर चुकी है। भारती ने उम्मीद जाहिर की यदि दोनों शो की शूटिंग का समय एक सा नहीं हुआ तो आप मुझे कपिल शर्मा शो के बीच-बीच में देख सकेंगे। भारती नई आगे बताया कि वे एक माँ भी है, तो आप मुझे मुझको हर शो में देखने की आदत ना डाले। लेकिन मैं शो के बीच-बीच में दिख सकूंगी।

भारती की इन बातों से बहुत से प्रशंसकों के मन में ख़ुशी की लहर आयी है। उनके प्रसंशक उनकों द कापलि शर्मा शो का मुख्य किरदार मानते है।

द कपिल शर्मा शो की टाइमिंग क्या होगी?

अब शो के निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ डेट की जानकारी साझा कर दी है। सितम्बर महीने की 10 तारीख से ही रात 9:30 बजे से शो ऑन एयर आना शुरू हो जायेगा। यह शो हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट किया जायेगा।

जब से शो की डेट की जानकारी लोगो तक पहुंची है तो वे और इंतज़ार नहीं कर पा रहे है। अब तो हर फैंस सिर्फ 10 सितम्बर की रात के आने का इंतजार कर रहा है। इस बार दर्शकों को शो का नया अंदाज़ और नए कलाकारों का अंदाज देखने को मिलेगा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button