टाटा स्काई ने कल केरल, पंजाब और पश्चिम बंगाल में ओगिलवी इंडिया द्वारा तैयार किए गए स्थानीय विपणन अभियानों को शुरू करने की घोषणा की। नए अभियान टाटा स्काई कनेक्शन के साथ पेश किए गए 1 टीवी + 2 मोबाइल स्क्रीन के लाभ को उजागर करते हैं। ओगिल्वी इंडिया द्वारा बनाई गई विज्ञापन फिल्में स्थानीय संस्कृति से प्रेरणा लेती हैं।

यह अभियान विशिष्ट राज्यों के लिए अनुकूलित पैक, सेट-टॉप बॉक्स की शानदार एचडी पिक्चर क्वालिटी और 24 * 7 कस्टमर-केयर सेवा जैसी सेवाओं पर भी ध्यान केंद्रित करता है।

360-डिग्री अभियान प्रत्येक राज्य में स्थानीय संस्कृति और दर्शकों की अंतर्दृष्टि से प्रेरित है। अभियान को उच्च पहुंच और प्रभावशाली माध्यमों का उपयोग करके वितरित किया गया था। टाटा स्काई ने अभियान में अनुकूलित संचार के साथ स्थानीय टाटा स्काई डीलरों को भी लक्षित किया है।

क्षेत्रीय भाषाओं में तीन विज्ञापन अभियान प्रत्येक क्षेत्र में स्थानीय उपभोक्ता के साथ प्रतिध्वनित होते हैं, जो साझा संदेश देते हैं कि कैसे टाटा स्काई कनेक्शन पूरे परिवार के लिए मूल्य जोड़ सकता है और न केवल व्यक्तिगत।

22 मिलियन ग्राहकों के साथ टाटा स्काई देश में नंबर 1 डीटीएच प्लेयर है, जो अपनी अग्रणी तकनीक और विशिष्ट ग्राहक सेवा के साथ देश भर में संभावित ग्राहकों का विश्वास जीतने के लिए योजना बना रहा है।

By बेसिल कन्नगी अरासु

बेसिल वर्तमान में हिंदी समचार में प्रधान संपादक के रूप में काम करते हैं। वह मीडिया और मनोरंजन और दूरसंचार सहित विषयों पर लिखते हैं। बेसिल को मिडनाइट्स पर भी इंग्लिश फुटबॉल देखने का शौक है।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x