एंटरटेनमेंट

Sushmita Sen Relationship Update : ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से तोड़ा रिश्ता, जाने किस वजह से हुआ ब्रेकअप

Sushmita Sen Relationship Update : जानी मानी एक्टर सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिलेशनशिप कुछ समय से न्यूज में काफी चर्चा में चल रहा था। इस कपल के रिलेशनशिप का ऐलान एक महीने पहले ही हुआ था, लेकिन अब इन दोनों के रिश्त टूटने की खबर सामने आ रही है, इनकी इस प्रेम कहानी के बीच इतने कम समय में ब्रेअकप की खबर का एक ख़ास कारण सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल बताए जा रहे हैं। हालाकिं दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप की बात पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, लेकिन ललित मोदी के इंस्टाग्राम पोस्ट में हुए कुछ बदलाव को देख कर यूज़र्स द्वारा इनके ब्रेकअप होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

जाने दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह

सुष्मिता सेन ललित मोदी के ब्रेकअप की बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है, यह चर्चा सोशल मीडिया यूज़र्स ने ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बड़े बदलावों को देखते हुए निष्कर्ष निकाला है, जिसमे ललित ने अपने इंस्टाग्राम से ना केवल सुष्मिता की फोटो हटा दी बल्कि उनके साथ वाला अपना फोटो भी बदल दिया, हालाकिं अभी दोनों ने ही अपने ब्रेकअप पर कोई बात या जानकारी सांझा नहीं की गई।

ललित मोदी ने अभी कुछ समय पहले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग अपनी फोटोज शेयर कर अपने रेलशनशिप का एलान किया था, इस फोटो को उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल पिक्चर पर लगाया था, जिसमे अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल की बायो में उन्होंने सुष्मिता को अपनी जिंदगी का प्यार बताया जिसमे उन्होंने यह भी लिखा की मैं अपने पार्टनर के साथ “नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूँ, मेरा प्यार सुष्मिता सेन”, जिसके बाद सुष्मिता सेन के नाम को बायो से हटाने और प्रोफाइल फोटो को बदलते हुए उन्होंने बायो में आईपीएल फाउंडर और मून लिखा हुआ है, जिसे देखकर यूज़र काफी हैरान हुए।

ललित मोदी ने किया अपने रेलशनशिप का ऐलान

ललित मोदी कुछ समय पहले ही सुष्मिता सेन के साथ ग्लोबल टूर पर निकले थे जिसकी फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने अपने रिश्ते का ऐलान किया अपनी फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की “बस अभी ग्लोबल टूर से लंदन वापस आया हूँ” मालदीव और सार्डिनिया में परिवार के साथ था मेरे साथ मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी थी, आख़िरकार एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है “मैं सातवें आसमान पर हूँ”।

सुष्मिता एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही समय

सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्ते को लेकर ललित मोदी के इंस्टाग्राम को देखकर जहाँ यूज़र्स काफी शोक है वहीं, इनके रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन ने चुप्पी साधी हुई है उन्होंने कभी भी ललित को डेट करने की बात नहीं की, उन्होंने केवल पोस्ट शेयर कर कहा था की उनके चारों और प्यार है। इसके आलावा उन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी काफी बार समय बिताते हुए देखा जा चुका है, दोनों एक साथ लाल सिंह चड्डा की स्क्रीनिंग को साथ देखने गए थे, वहीं उनकी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन पर भी रोहमन शॉल को देखा गया था, जिसे देखते हुए अब सभी ललित मोदी और सुष्मिता सेन के ब्रेकअप का अंदाजा लगा रहे हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान