19 September 2021
Source: Google

Source: Google

Special Ops Season 2 रिलीज की तारीख, कास्ट और प्लॉटलाइन

भारत में स्थित डिज़्नी + हॉटस्टार की एक आश्चर्यजनक विश्व स्तरीय श्रृंखला ने अपने सीज़न 1 के साथ दर्शकों को संतुष्ट किया है। निर्माताओं ने सीज़न 2 की घोषणा की है, जिसे सीज़न 1 की रिलीज़ और इसकी सफलता के बाद सीज़न 1.5 का नाम दिया जाएगा। केके मेनन ने इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाई है जो इस शो के सस्पेंस कंटेंट और लोकप्रियता को अपने आप बढ़ा देती है। कहानी एक गंभीर अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने देश की सेवा करने की भूमिका में आतंकवादी हमलों से निपटना पड़ता है।

Source: Google
Source: Google

आओ पूर्वावलोकन कर लें

स्पेशल ऑप्स का सीज़न 1 2020 में रिलीज़ हुआ और रातोंरात हिट हो गया। प्रमुख अभिनेता केके. मेनन और करण टैकर ने इस शो में अपने अभिनय-स्तर के कौशल के कारण बहुत प्रशंसा प्राप्त की। इस शो को भारत में सबसे बड़े पुलिस-आधारित शो में से एक का दर्जा दिया गया है और इसका सीजन 2 प्रशंसकों को चौंका देने के लिए तैयार है। एक अंडरकवर एजेंट जो आतंकवादी हमलों से अपने देश को बचाने की कोशिश करता है, वह इस शो का मूल कथानक है।

Source: Google
Source: Google

भारत में अपेक्षित कास्ट और रिलीज की तारीख

स्पेशल ऑप्स का सीजन 2 Disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाएगा। सीज़न 2 निर्माताओं द्वारा पूर्व-नियोजित नहीं था लेकिन सीज़न 1 की सफलता ने उन्हें एक और सीज़न स्थापित करने के लिए मजबूर किया। निर्माताओं द्वारा सीजन 2 की सही तारीख का अभी खुलासा नहीं किया गया है क्योंकि महामारी जैसे कारकों ने उत्पादन को प्रभावित किया है। स्टार-कास्ट शायद वही होने वाली है क्योंकि स्टार-कास्ट इसकी सफलता का एक बड़ा कारण है। के.के. मेनन करण टैकर के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे।

अपेक्षित फैन प्लॉट-लाइन

सीज़न 2 की प्लॉट-लाइन एक नई कहानी होने जा रही है क्योंकि पहले सीज़न में कोई ढीला अंत नहीं है। मेकर्स ने सीजन 1 की कहानी खत्म होने के साथ ही खुलासा कर दिया था। सीजन 2 में हम देश की सुरक्षा पर कोई और आतंकी हमला या कोई नई समस्या देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

सार

सीजन 2 एक नई कहानी होगी जिसमें हम मुख्य अभिनेताओं को नई समस्याओं से लड़ते हुए देखेंगे। सीज़न 2 के निर्माताओं द्वारा अभी सटीक रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा श्रृंखला को वापस एक्शन में देखने के लिए कम से कम 1 साल तक इंतजार करना होगा। सितंबर 2022 के पास सीजन 2 का ट्रेलर देखने की उम्मीद है।