स्पोर्ट्स

Shubman Gill and Sara Tendulkar: शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, क्या हो गया ब्रेकअप?

Shubman Gill and Sara Tendulkar: टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर अपने करियर का पहला शतक लगते हुए 130 रन की शानदार पारी खेली जिसमे उन्होंने सचिन तेंदुलकर का 24 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसके बाद से वह काफी चर्चा में आ गए। इस चर्चा के बाद शुभम गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर की कहानियाँ भी एक बार फिर से ट्रेंड में आ गई, दरअसल सोशल मीडिया पर शुभमन के शानदार परफॉरमेंस देखने पर पता चला की दोनों ने ही एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

मगर सारा ने शुभमन की बहन सेहनील गिल को अभी भी फॉलो किया हुआ है, जिसे लेकर उनके फैंस इनके रिलेशनशिप स्टेटस को जानने के लिए बहुत उत्सुक दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में खबर यह भी चल रही है की क्या इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है ?

शुभमन और सारा ने नहीं दिया कोई बयान

सोशल मीडिया पर शुभमन और सारा के अफेयर्स की खबरे काफी समय से चल रही थी, इसी बीच जिम्बाब्वे में अच्छे प्रदर्शन के बाद से सारा और शुभमन के ट्रेंड के एक बार फिर से शुरू होने की वजह से यह माना जा रहा है की दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, लेकिन आपको बता दें की इस बात को लेकर दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया इसे लेकर अभी केवल यही माना जा रहा है, की दोनों के एक दूसरे को अनफॉलो करने का असर इनकी दोस्ती पर पड़ा है।

यह भी पढ़ें: Liger 1st Day Collection: बायकॉट के बाद भी लाइगर मूवी ने की पहले दिन इतनी कमाई

2019 चला रही थी दोनों के बीच अफेयर की चर्चा

सारा तेंदुलकर और शुभमन के बीच अफेयर की चर्चा 2019 के आईपीएल के दौरान नोटिस की गई, बता दें शुभमन गिल ने 2019 मेंरेंज रोवर गाडी खरीदी थी, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस पोस्ट में सारा तेंदुलकर ने दिल के इमोजी के साथ शुभम गिल को बधाई दी, जिसके रिप्लाई में शुभमन गिल ने भी दिल वाला इमोजी भेजकर सारा को थैंक्स ए लॉट लिखा था, वहीँ इस पर हार्दिक पांड्या ने कमेंट में लिखते हुए “मोस्ट वेलकम फ्रॉम हर” पोस्ट किया हालांकि उन्होंने यह बाद में डिलीट भी कर दिया, लेकिन इसके बाद से ही शुभमन और सारा के अफेयर्स की बाते सोशल मीडिया पर चलने लगी।

फैंस ने जमकर शेयर किए मीम्स

शुभमन के आखरी वनडे में शतक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के कथित अफेयर को लेकर काफी मीम्स शेयर कर रहे हैं, हालाकिं अभी खबरों में दोनों के एकदूसरे को अनफॉलो करने की बात सामने आ रही है लेकिन इनके बीच ब्रेअकप हुआ है या नहीं इसे लेकर अभी तक दोनों में से किसी ने भी ना ही कोई बयान जारी किया है और ना ही अपने अकाउंट पर कोई पोस्ट डाला है, इस पर सूत्रों के हवाले से दोनों को अनफॉलो करने पर यह कयास लगाईं जा रही है की इससे दोनों के रिश्ते और दोस्ती में खटास जरूर आई है और यह भी माना जा रहा है की उनका ब्रेकअप हो गया है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान