न्यूज़

Salman Khan को मिला धमकी भरा पत्र, पुलिस ने किया अलर्ट, फिर भी सूट पर निकले दबंग खान

 

खबर है कि रविवार को सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से धमकी भरा लेटर भेजा है. बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड में एक धमकी भरा पत्र मिला है. सलीम खान के गार्ड को लेटर उस जगह से मिला जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद बैठने जाता है।

सलमान खान
सलमान खान

धमकी भरा पत्र

किसी अनजान शख्स ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम से धमकी भरा लेटर भेजा है. सलीम खान के गार्ड को लेटर उस जगह से मिला जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद बैठने जाता है। मुंबई की बांद्रा पुलिस ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है.

FIR दर्ज की

पत्र में दबंग खान और उनके पिता सलीम खान दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई है। शख्स ने लिखा, ‘सलीम खान, सलमान खान, बहुत जल्द तुम्हारी हालत सिद्धू मूसेवाला जैसी हो जाएगी।’ सलीम खान ने अपने बॉडीगार्ड को भेजकर मुंबई पुलिस के पास एफआईआर दरज करवाई है और मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

सलमान खान
सलमान खान

किसी पर शक नहीं है

मुंबई पुलिस को सलीम ने बताया की वो डेली मॉर्निंग वॉक के बाद बेंच पर बैठकर आराम करते हैं। रविवार की सुबह वह अपने दो अंगरक्षकों के साथ घूमने निकला था। ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर पड़े चिट्ठी को देखा। अपनी शिकायत में सलीम खान ने चिट्ठी को लेकर किसी पर भी शक जताया है, उन्होंने पुलिस को धमकी भरा पत्र भी सौंपा है।

सलमान खान
सलमान खान

क्या अब सलमान है निशाने पर

29 मई को सिंगर सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ली है। बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को धमकी भी दी थी।खबर यह भी आई कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि सलमान को मुंबई पुलिस से पहले की तरह ही सुरक्षा मिल रही है।

सलमान खान
सलमान खान

कर रहे हैं शूटिंग

कुछ दिन पहले सलमान आईफा अवॉर्ड्स 2022 के लिए अबू धाबी गए थे। इसके बाद सलमान को अंबानी की फैमिली के साथ अरंगेत्रम सेरेमनी का हिस्सा भी बनाया गया। सलमान को सोमवार को उनके घर में देखा गया. और अब सलमान खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदरबाद चले गए हैं।सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग हैदराबाद में होगी जिसके लिए सलमान खान और उनकी टीम जा चुकी है। शूटिंग पूरी होने के बाद सलमान टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button