न्यूज़

फरार YouTuber बॉबी कटारिया पर 25,000 रुपए इनाम का ऐलान, सड़क पर बैठकर पी थी शराब

देहरादून की सड़क पर टेबल लगाकर शराब पीने का वीडियो डालने वाले फरार बॉबी कटारिया पर देहरादून पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम रख दिया है। एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने जानकारी दी है कि पुलिस को वांछित के खिलाफ कोर्ट से गैर-जमानती वारंट मिल गया है। पुलिस ने बॉबी को पकड़ने के लिए उनके गुरुग्राम के आवास पर भी छापा मारा था। इसके बाद फरार रहने पर पुलिस ने 25 हजार रुपयों का इनाम रख दिया है।

आरोपी बॉबी कटारिया का जुर्म

बॉबी कटारिया सोशल मिडिया पर बहुत सक्रीय रहता है। इसके साथ ही बॉडी बिल्डर होने से एक प्रोटीन उत्पाद का ब्रांड एम्बेसडर भी है।

कुछ समय पूर्ण समाचार एजेन्सी एनआईए को बताया था कि मुझे यह याद नहीं है, यह कब रिकॉर्ड हुआ था हो सकता है ये मेरे शूट का हिस्सा हो। मैंने शराब का सेवन नहीं किया था और यह वीडियो उत्तराखंड का नहीं है।’

यह भी पढ़ें :-13 साल बाद थिएटर में फिर लौट रही है हॉलीवुड फिल्म अवतार, इस दिन होगी रिलीज

देहरादून पुलिस की कार्यवाही

मामले पर तेज़ी दिखाते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने जिला पुलिस को निर्देश दिए है। आगे की कार्यवाही में पुलिस कुर्की का वारण्ट पाने की प्रक्रिया भी शुरू कर रही है। 21 अगस्त को गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद से ही यूट्यूबर बॉबी अंडरग्राउंड हो गया है। हालाँकि ऐसा होने से पहले आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर के लिए आवदेन किया था। लेकिन वह कोर्ट नहीं पहुँचा और अब लापता है।

बॉबी पर भारतीय दंड विधान की धारा 290 (सार्वजानिक उपद्रव), 510 (सार्वजानिक स्थान पर शराब पीना), 336 (इंसानी जीवन और दूसरों की निजी सुरक्षा खतरे में डालना) और 342 ( किसी व्यक्ति को गलत तरीके से रोकने), इसके अतरिक्त सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के अंतर्गत आरोप लगे है।

पुलिस कुर्की करने को तैयार

केश को दर्ज़ करने के बाद से ही पुलिस की ओर से बॉबी को 3 नोटिस भेजे गए है। इनमे से एक का भी जवाब नहीं दिया गया है। एसपी सिटी सरिता डोबाल के अनुसार निश्चित समय के बाद कुर्की वारंट की अर्जी लगाएंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button