News

कार्तिक आर्यन की नई व्हीकल पोस्ट पर रणवीर ने की ‘वाह उत्कृष्टता’

रणवीर सिंह ने अपने मैकलेरन जीटी के बारे में कार्तिक आर्यन की नई पोस्ट पर एक टिप्पणी छोड़ दी है। यही बात कार्तिक को उनके कमेंट की कुछ जानकारी मिली है।

एंटरटेनर रणवीर सिंह ने अपने नए वाहन, भारत के सबसे यादगार मैकलारेन जीटी के बारे में एंटरटेनर कार्तिक आर्यन की पोस्ट का जवाब दिया है, जो भूल भुलैया 2 के निर्माता भूषण कुमार का एक उपहार है। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, कार्तिक ने अपने नए वाहन की तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में वे भूषण के साथ रहे और दूसरे में उन्होंने मैकलारेन जीटी के साथ अकेले प्रस्तुति दी। तस्वीरों में कार्तिक ने ऑलिव ग्रीन स्वेटर पहना हुआ था जिसे उन्होंने डेनिम्स और मिट्टी के रंग के पारंपरिक जूतों के साथ मैच किया था। भूषण ने शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहनी थी और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सफेद रंग के खेल के जूते पहन रखे थे।

कार्तिक ने पोस्ट को सबटाइटल किया, “चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहंदी का फल मीठा होता है सुना था। इतना बड़ा होगा नहीं पता था। महसूस करें कि यह बहुत बड़ा होगा। भारत का पहला मैकलारेन जी.टी. अगला उपहार प्राइवेट स्ट्रीम सर (अगला उपहार, निजी लक्जरी विमान सर) #आभार। उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एंटरटेनर रणवीर सिंह ने टिप्पणी की, “उफ् यार (अच्छाई) उत्कृष्टता।” कार्तिक ने एक पूछताछ के साथ उत्तर दिया, “गाड़ी या मैं (कार या मैं) (हंसते हुए और लाल तीव्रता वाले इमोटिकॉन्स)।”

एंटरटेनर अर्जुन कपूर ने कार्तिक के पालतू कुत्ते के बारे में बात करते हुए व्यक्त किया, “कटोरी की नई कर (कटोरी की नई कार)।” कार्तिक ने जवाब दिया, “यह कटोरी की वास्तविकता है, हम बस इसमें रह रहे हैं।” फराह खान ने कहा, “मुबारक हो (बधाई)…” उन्होंने जवाब दिया, “धन्यवाद (धन्यवाद)।” आयुष्मान खुराना ने टिप्पणी की, “भाई (फायर इमोटिकॉन)” और कार्तिक ने भी ‘भाई’ के साथ जवाब दिया।

चमचमाते काले पहियों के साथ एक अनुकरणीय नारंगी रंग कार्तिक की मैकलारेन जीटी, ₹4.7 करोड़, एक्स-डिस्प्ले क्षेत्र के लायक है। पिछले साल कार्तिक ने खुद को एक स्पिक और स्पैन लैंबॉर्गिनी उरुस गिफ्ट किया था। लेम्बोर्गिनी के साथ, कार्तिक एक बीएमडब्ल्यू का दावा करता है जिसे उसने 2017 में खरीदा था, और एक मिनी कूपर, जिसे उसने 2019 में अपनी माँ के लिए खरीदा था क्योंकि यह उसका # 1 वाहन था। McLaren GT अपने वर्गीकरण में लाइन विस्तार से सबसे दूर है।

मनोरंजनकर्ता को मैकलेरन जीटी उपहार में दिया गया था, 20 मई को उनकी सबसे हालिया डिलीवरी भूल भुलैया 2 के बाद, हर चीज को ध्यान में रखते हुए, सभी की धारणाओं से बेहतर प्रदर्शन किया। अपने सबसे यादगार सप्ताह में, फिल्म ने ₹92.05 करोड़ की राशि एकत्र की, जो 2 सप्ताह में ₹49.70 करोड़ पीछे रह गई। तीसरे सप्ताह में, फिल्म ने अगले सप्ताह ₹21.4 करोड़ और ₹13 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म ने ओटीटी स्टेज पर नेटफ्लिक्स को हिट किया, फिर भी इसके बावजूद, यह अभी भी फिल्म लॉबी में लगातार असहमति पर है।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 एक घिनौना व्यंग्य शो है जिसमें कार्तिक, तब्बू और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स के तहत भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और मानक सिने 1 स्टूडियो के तहत मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी द्वारा वितरित किया गया है।

इसी तरह कार्तिक के पास कई अलग-अलग कार्यों की व्यवस्था है। वह अगली बार रोहित धवन की शहजादा की कृति सनोन में मिलेंगे। शहजादा के अलावा कार्तिक फ्रेडी विलोम अलाया एफ और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button