एंटरटेनमेंट

Vikram Vedha से आगे Ponniyin Selvan-1 की एडवांस बुकिंग, सुबह 4 बजे के शो भी हाउसफुल

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan-1) मूवी का पहला पार्ट रिलीज़ हो रहा है। इस मूवी के गाने और ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। बाकी का क्रेज इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग में देखने को मिल रहा है। इस समय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का आमना-सामना ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’ से होगा। लेकिन दोनों ही फिल्मों के टिकटों की एडवांस बुकिंग में बहुत ज्यादा अंतर है।

advance booking of ponniyin selvan-1 ahead of vikram vedha
Vikram Vedha से आगे Ponniyin Selvan-1 की एडवांस बुकिंग, सुबह 4 बजे के शो भी हाउसफुल

30 सितम्बर का दिन फिल्म दर्शकों के लिए बहुत विशेष होने जा रहा है। इसका कारण यह है कि एक ओर सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ होगी तो दूसरी तरफ मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (PS-1) भी दर्शकों के लिए थिएटर्स पर मौजूद रहेगी। दोनों ही फिल्मो के लिए टिकटों की बुकिंग शनिवार से ही शुरू हुई है और दर्शकों में दोनों मूवीज के टिकटों के लिए दीवानगी देखी जा रही है।

मॉर्निंग शो हॉउसफुल है

विक्रम, ऐश्वर्या, कार्थी, जयम रवि और बहुत से अन्य नामचीन कलाकारों के नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन-‘ फिल्म के साथ जुड़े है। चोल साम्राज्य की कहानी पर बनी मूवी ‘PS-1’ देशभर में कितनी सक्सेस होगी इसको फिल्म के ट्रेलर से समझा जा सकता है। मूलरूप से तमिल में बनी यह फिल्म हिंदी, तेलगू, कन्नड़ एवं मलयालम में भी रिलीज़ हो रही है। शनिवार के दिन सबसे पहले साउथ के सिनेमाघरों के टिकटों की ओपनिंग हुई थी। लेकिन थोड़े ही समय बाद थियेटर्स हाउसफुल होने शुरू हो गए।

इस समय बुकिंग का यह आलम है कि थिएटर्स को सुबह 4 बजे के शो शुरू करने पड़ें है और वह भी हाउसफुल जा रहे है। PS-1 के शोज की एडवांस बुकिंग की स्पीड के कारण हो रहा है।

यह भी पढ़ें :- Yashodha Teaser: समांथा रूथ प्रभु फिल्म Yashodha में एक्शन अवतार में आएँगी नजर, फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके है

“PS-1” फिल्म के लिए सोमवार को सुबह से करीब 1 लाख 75 हजार से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। इसकी शानदार बुकिंग का अंदाज़ा इसी से लगा सकते है कि फिल्म के तमिल वर्जन ने ही 3 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है। खबरे है कि इस समय Ponniyin Selvan-1 के लिए कुल एडवांस ग्रॉस 3.15 करोड़ रुपयों का है। लेकिन फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए कुछ ही जगहों की बुकिंग खोली गयी है। इस तरफ मुंबई और अहमदाबाद में फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन है वही दूसरी ओर दिल्ली में इसकी बुकिंग शुरू नहीं की गयी है।

देश में साउथ की फिल्मो का क्रेज बढ़ा है

पिछले कुछ सालों में देशभर में साउथ की मूवी को लेकर लोकप्रियता में इजाफा देखा जा रहा है। साथ ही कुछ समय से ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। इसी कारण से साउथ के फिल्म निर्माता अपने मूवीज को पैन इंडिया लेवल के लिए तैयार करने के काफी मेहनत कर रहे है। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ-2 के बाद एक और अच्छी मूवी देशभर के दर्शकों के सामने आने जा रही है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!