Entertainment

हिट है नम्रता मल्ला-पवन सिंह की जोड़ी, ‘लाल घाघरा’ रिलीज होते ही हुआ वायरल

पहली बार नम्रता मल्ला खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ दो घूंट गाने में दिखने वाली है। 13 सितम्बर के दिन ही उनके और पवन सिंह के गाने का टीज़र लॉन्च हुआ था। एक सरप्राइज़ की तरह अधिक समय ना लेते हुए नम्रता मल्ला और पवन सिंह का नया गाना रिलीज़ कर दिया गया है। दोनों लोग गाने में धमाल कर रहे है।

namrata malla-pawan singh's pair is a hit, 'lal ghaghra' went viral as soon as it was released (1)

यह भी पढ़ें :- Sunny Deol ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के रिलीज से पहले लिया बड़ा रिस्क, भुगतना पड़ सकता इसका अंजाम

भोजपुरी में सफलता का दूसरा नाम बन चुके पावरफुल कलाकार पवन सिंह (Pawan Singh) के नए गाने ने आजकल इंडस्ट्री में हलचल मचा रखी है। उनके नए गाने ‘लाल घाघरा’ ने रिलीज़ होने के साथ ही कम समय में यूट्यूब में अच्छी जगह बनाते हुए टॉप 10 में ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। जोकि अपने आप में एक अलग सा रिकॉर्ड है।

वायरल हो रहा है पवन सिंह का सांग

अभी तक पवन सिंह के गाने ‘लाल घाघरा’ को 5 लाख से भी अधिक लोगो ने देखा है। यह गाना बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रहा है। वैसे तो पवन सिंह की आवाज़ का कोई तोड़ नहीं है। लेकिन यह सांग और भी ज्यादा ख़ास नहीं है। इसक गाने को पवन सिंह ने शिल्पी के साथ गाया है। अब यह Youtube पर टॉप 10 में जगह ले चुका है। पवन के साथ शिल्पी की जोड़ी को लोगों की सराहना मिल रही है। इन दोनों लोगों की जोड़ी की ट्यूनिंग खास लग रही है। जो कि इस गाने में दिखाई दे रही है।

नम्रता मल्ला के साथ उड़ाई गर्दा

लाल घाघरा गाना अपने आप में जितना कमाल का है उतना ही धमाकेदार इसमें पवन सिंह का लुक है। ऐसा कह सकते है कि एक बार भीड़ पवन ने अपने इस गाने के जरिये मानसून में गर्दा उड़ाने का काम किया है। इसको देखने के बाद उनके प्रसंशक बहुत उत्साहित हो रहे है। पवन सिंह के साथ ‘लाल घाघरा’ में नयी अभिनेत्री नम्रता मल्ला ग्लैमर अंदाज़ में देखे जा रही है।

दोनों लोगो की केम्सिट्री कमाल की लग रही है। उनके प्रशंसक इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है। गाने का संगीत किसी ब्लॉक बस्टर गाने से कम नहीं है। यदि गौर करे गाने में दिख रहे सेट की तो काफी भव्य नजर आ रहा है। इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button