20 September 2021
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

Paanch-Dino से लापता कुत्ते को दीवारों के बीच फंसा हुआ बचाते हुए देखें!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसी जगह है जहां कई उपयोगकर्ता कुछ उपकरणों पर शूट की गई अपनी असामान्य और अलग-अलग घटनाओं को साझा करके लोकप्रियता हासिल करते हैं। कुछ अनूठी सामग्री वाले वीडियो को उपयोगकर्ताओं के बीच वायरल होने और लाखों व्यूज और लाइक्स बटोरने में ज्यादा समय नहीं लगता है। ऐसा ही एक वीडियो, एक कुत्ते का बचाए जाने का है, जो एक बार फिर फेसबुक पर वायरल हो गया है, जिसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके बारे में जानने के लिए पढ़ते रहें।

 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

कुत्ते को बचाते हुए दिखाने वाला वीडियो वायरल!

सिनसिनाटी अग्निशमन विभाग ने 5 दिनों तक लापता रहने के बाद दीवारों के बीच एक कुत्ते की खोज की। कुत्ते को बचाने का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया है, जिसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सिनसिनाटी फायर डिपार्टमेंट की एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, नॉर्थसाइड में गर्टी अप नाम के कुत्ते के लापता होने के पोस्टर 5 दिनों से किसी के द्वारा खोजे जाने की उम्मीद में हैं। पोस्ट में आगे कहा गया है कि एक घर के मालिक ने अपने गैरेज की दीवार के पीछे एक कुत्ते के रोने की आवाज सुनकर दमकल विभाग को फोन किया। पोस्ट में कहा गया है कि वे अंततः कुत्ते की खोज करने में सक्षम थे और यह घटना एक सुखद पुनर्मिलन और ट्रक 20 द्वारा अच्छी तरह से किए गए काम में संपन्न हुई।

कुत्ते के मालिक ने क्या कहा?

कोनी फ्रिक, जो कुत्ते के मालिक हैं, गर्टी ने एक समाचार स्रोत को बताया कि कुत्ता गलती से अपने पड़ोसी के गैरेज की छत से फिसल गया होगा। पास के एक अन्य निवासी ने बेचारे कुत्ते की चीखें सुनीं और सहायता के लिए पुकारा। एक फायर फाइटर घटनास्थल पर पहुंचा, जिसने तब दीवार में एक छेद को चीरने के लिए एक हथौड़े का इस्तेमाल किया, ताकि गर्टी को बचाया जा सके।

कुत्ते को बचाए जाने पर उपयोगकर्ता खुश हो जाते हैं!

18 जुलाई को रिलीज होने के बाद से, वायरल वीडियो को 780 से अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही कई बार देखा गया, पसंद किया गया और विभिन्न प्रकार की उपयोगकर्ता प्रतिक्रियाएं मिलीं। एक फेसबुक उपयोगकर्ता ने गर्टी को एक अनिश्चित स्थिति से बचाने के लिए अग्निशमन विभाग को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि हर अग्निशमन विभाग एक पालतू जानवर की सहायता के लिए नहीं आता है। एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की “आप रॉक!” और अग्निशमन विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई बचाव प्रक्रिया को उत्कृष्ट बताया।