मूवीज

Mirzapur Season 3 Release Date: खत्म हुआ इंतजार जल्द रिलीज होगा मिर्जापुर सीजन 3 जानें किस दिन आएगा पार्ट 3

आज के समय में फिल्मो और वेब सीरीज का रीमके और सीक्वेल बनाने का चलन जोरो पर है। इसकी सबसे बड़ी वजह इनके दर्शकों का पहले भाग को मिला अच्छा रिस्पांस। इसकी प्रकार से मिर्जापुर का क्राइम थ्रिल ड्रामा हमेशा से ही लोगों को पसंद आया है। इसके पहले दो सीजन लोगों को काफी पसंद आये थे और अब इसके तीसरे सीजन को भी दर्शकों के बीच लाने की तैयारी है।

आजकल फिल्मो में रीमेक और सीक्वेल का दौर है। यह तब ज्यादा होता है जब किसी फिल्म को दर्शको से अच्छा रेस्पोंसे मिल जाता है। इसी तरह से अब दर्शकों के सामने Mirzapur Season 3 आने को तैयार है। बहुत से दर्शक इसके इंतेज़ार में भी थे। पंकज त्रिपाठी एवं दिव्येंदु शर्मा अभिनीत OTT प्लेटफार्म की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज “मिर्जापुर” को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था। इसकी वजह से ही इसके निर्माताओं ने “मिर्जापुर सीजन 2” को बनाने का फैसला किया, यह भी एकदम हिट साबित हुई। इससे प्रभावित होकर अब लोगों के सामने “मिर्जापुर सीजन-3” भी आने वाली है। पुराने 2 भागों की तरह ही इसके निर्माता एवं प्रशंसक इन फिल्म की कामयाबी को लेकर सुनिश्चित दिख रहे है।

इस फिल्म के दो भागों को लेकर उत्साहित रहने के बाद भारी माँग के बाद “मिर्जापुर 3” को बनाने का फैसला किया गया। इस तीसरे सीजन में कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना के मर्डर के बाद काफी गुस्से में दिखने वाले है। तो दूसरी तरफ इस बार गुडडू भैया का पहले वाले सीजन से अधिक डरावना रूप दिखाई देगा। इस तरह इस भाग में कालीन भैया और गुड्डु भैया में अच्छीखासी फाइट होने वाली है। तो यह कह सकते है कि इस बार के सीजन में लोगों को पहले के मुकाबले और अधिक ड्रामा देखने को मिलेगा।

मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज़ डेट

निर्माताओं ने मिर्जापुर को दर्शकों के बीच लाने की ऑफिसियल घोषणा कर दी है। लेकिन अभी भी इसके प्रीमियर को लेकर कोई डेट तय नहीं की गयी है। लेकिन कुछ ख़बरों में यह दावा करने की कोशिश हुई है कि इस वेब सीरीज को साल 2022 के अंत तक लाया जा सकता है। किन्तु यह सुनिश्चित है कि मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है।

मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर और टीज़र

जिन दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर और टीज़र का इंतजार है वो थोड़ा सा इंतजार करें। चूँकि अभी तक इसके इसकी रिलीज़ डेट को लेकर कोई ऑफिसियल बयान नहीं आये है। किन्तु इससे जुड़े कुछ कलाकारों ने अपने सोशल मिडिया खातों से इसकी शूटिंग के कुछ सीन जरूर पोस्ट किये है। इनको आप जाकर देखा सकते है।

मिर्जापुर सीजन 3 की स्टार कास्ट

मिर्जापुर के सीजन 3 में पुराने एक्टर्स के साथ कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। लेकिन ज्यादातर अभिनेता वही होंगे जो आपको पहले और दूसरे सीजन में दिखें थे। मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस बार भी अखंडानंद त्रिपाठी (कालेन भैया) के रोल में, अली फजल को गोविन्द पंडित (गुड्डू), रसिका दुग्गल को बीना त्रिपाठी, विजय वर्मा को भरत त्यागी, लिलिपुट को देवदत्त त्यागी (दद्दा), विवान सिंह को नीलम सत्यानंद त्रिपाठी, ईशा तलवार को को माधुरी के रोल में देखा जायेगा। इसके अलावा यादव त्रिपाठी, शाहनवाज प्रधान को परशुराम गुप्ता, राजेश तैलंग को रमाकांत पंडित, शीबा चड्डा को वसुधा पंडित, हर्षिता गौड़ को डिम्पी पण्डित, शाजी चौधरी को मकबूल खान, अंजुम शर्मा को शरद शुक्ला, प्रमोद पाठक को जेपी यादव के रोल में देखा जायेगा।

यह भी पढ़ें :- <strong>Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान</strong>

मिर्जापुर सीजन 3 की स्टोरी

मिर्जापुर दो परिवारों के आसपास घूमने वाली क्राइम थ्रिलर स्टोरी पर आधारित ड्रामा है। इसके अतिरिक्त लोगों की डिमांड के बाद तीसरे सीजन में काफी सारे रोमांचक ट्विस्ट दिखाए जाने वाले है। इस सीजन में दर्शकों को अली फजल का और भयानक रोल देखने को मिलेगा। और इस सीजन में भी जेल जाना पड़ा सकता है। कालीन भैया को अपने बेटे के मर्डर का बदला लेते देखा जायेगा। मिर्जापुर के इस बार के सीजन में भी सत्ता, प्रतिशोध, दुश्मनी, क्रोध एवं इच्छाओं का खेल और बढ़ा हुआ दिखने वाला है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Kartik Purnima 2022: कब है कार्तिक पूर्णिमा? यहां जानें सही डेट, JNVST Admission 2023: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 के रजिस्ट्रेशन विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान