एंटरटेनमेंटमूवीज

ओपनिंग डे पर लाइगर हिट, पहले दिन विजय देवरकोंडा की फिल्म ने आमिर और अक्षय को पीछे छोड़ा

Liger Opening Day Collection: साउथ फिल्मों के कालकर विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडेय की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जिसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे ऐसे में बॉलीवुड की इस मूवी के बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद भी बनी हुई थी। फील्म रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिला, इस फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई कर आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के ओपनिंग डे के कलेक्शन को मिलाकर दोनों से बेहतर प्रदर्शन कर इन्हे पीछे छोड़ दिया।

बॉक्स ऑफिस में पहले दिन हुई इतनी कमाई

लाइगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बेहद ही बेहतरीन प्रदर्शन करती नजर आ रही है, यह फिल्म अलग-अलग 5 भाषाओं में रिलीज की गई है, जिसमे सबसे ज्यादा इस फिल्म को तेलेगु के दर्शकों ने पसंद किया। सिनेमाघरों में फिल्म लगने के पहले दिन इसने 27 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं गुरूवार में फिल्म ने तेलेगु भाषा में 24.5 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि दूसरी भाषा में इसने ओपनिंग डे पर केवल 2.50 करोड़ की ही कमाई ही पूरी की है, इसके बाद भी लाइगर फिल्मे के इन आंकड़ों को आमिर की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की 15 वें दिन की कमाई से कई ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: Liger 1st Day Collection: बायकॉट के बाद भी लाइगर मूवी ने की पहले दिन इतनी कमाई

लाइगर फिल्म को मिल सकता है बेहतर रिस्पांस

साउथ के जाने माने सुपर स्टार विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को साउथ में बेहतर रिस्पांस मिलने से इसके प्रदर्शन को बेहतर माना जा रहा है। बॉलीवुड की पिछली कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद से अब लाइगर फिल्म को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है की आने वाले दिनों में यह फिल्म आरआरआर और केजीएफ 2 जैसा धमाका कर बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई कर सकती है। इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा है और इसका फायदा हिंदी पट्टी में वीकेंड पर मिल सकता है।

फिल्म ने दूसरी भाषाओं में किया इतना कलेक्शन

लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ में किया है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के तले निर्मित किया गया है। इस फिल्म का अभी तक बॉक्स ऑफिस में रिलीज के पहले दिन तेलेगु भाषा में बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला है वहीं अन्य भाषाओं में मूवी ने ओपनिंग डे पर 2.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड फिल्म में पहला डेब्यू है , जबकि अनन्या पांडेय तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं।

इस मूवी की ख़ास बात यह है की यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमे विजय मेन लीड में एक ऐसे बॉक्सर का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे बोलने में परेशानी होती है और इसमें एक मशहूर अमेरिकन बॉक्सर माइक टाइसन भी हैं, यह उनकी पहली हिंदी मूवी है, जबकि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस बाहुबली की माता शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णा ने भी इसमें लीड रोल निभाया है, वहीँ अनन्य पांडेय ने इसमें एक अहम किरदार निभाते हुए विजय की उनकी लव इंटरेस्ट का रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें: शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, क्या हो गया ब्रेकअप?

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान