एंटरटेनमेंट

Lalit Modi-Sushmita Sen के ब्रेकअप की खबरें सुन खुशी से झूमे यूजर्स, वायरल हुए फनी मीम्स

ललित मोदी और सुस्मिता सेन (Lalit Modi-Sushmita Sen) ने कुछ समय पहले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल किया था। लेकिन अब सोशल मिडिया में इन दोनों के रिलेशन के टूट जाने की खबरे वायरल होने लगी है। दोनों के ब्रेक-अप हो जाने की खबर आते ही सोशल मिडिया पर बहुत से मेमर्स सक्रीय हो चुके हैं। यह लोग सोशल मिडिया पर बहुत से फनी मीम्स (Funny Mems) पोस्ट कर रहे है। जैसे ये प्यार नहीं आसान, बस इतना समझ लीजिए…। ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशन का हाल देखकर इस तरह की कहावते कही जा रही है।

क्या ललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेक-अप हुआ?

सुष्मिता और ललित मोदी ने अपने रिलेशन को थोड़े समय पहले ही सार्वजानिक किया था। लेकिन थोड़े ही दोनों के अंतर में इन दोनों के रिलेशन के ख़त्म (Break-Up) होने की खबरे आने लगी है। हालाँकि दोनों लोगों की तरफ से इस बाद को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट्स नहीं आये है। लेकिन इस खबर को हवाहवाई भी नहीं कह सकते है। ब्रेअकप की खबर के पीछे की वजह है ललित मोदी का सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ फेरबदल करना। इसी बात को यूजर्स ने गड़बड़ का संकेत माना है।

यह भी पढ़ें : – 3 साल बाद Sonu Sood की बॉलीवुड में वापसी, बोले- खराब हिंदी फिल्म करने से अच्छा, साउथ की करो

ब्रेअकप पर फनी मीम्स वायरल होने लगे

इस मामले पर तो सोशल मिडिया पर फन्नी मीम्स की बाढ़ सी देखने को मिल रही है। लेकिन इस खबर से कुछ यूजर्स में ख़ुशी का भी संचार हुआ है, ये लोग भगवान को थैंक्स कहने में लगे है। एक यूजर्स ने पोस्ट किया – समझ नहीं आया पर जो भी हुआ सुनकर अच्छा हुआ। एक दूसरे यूजर्स ने कहा – ये तो शुरू होने से पहले ही ख़त्म हो गया। एक कमेंट पोस्ट किया गया – सरकार ने सुष्मिता सेन को अंडरकवर एजेंट बनाकर ललित मोदी को देश लाने के लिए हायर किया था।

इस प्रकार के बहुत से मिस एयर फनी कमेंट्स और पोस्टों से सोशल मिडिया भर चुका है। मीम्स को पढ़कर कोई भी अपनी हसीं नहीं रोक पा रहा है।

रिलेशन शुरू होने पर सोशल मिडिया पर बताया

जब ललित मोदी और सुष्मिता के रिलेशन की शुरुआत हुई थी तो दोनों ने अपने अकाउंट की डीपी से लेकर बायो में भी रिश्ते की जानकारी सार्वजानिक की थी। अपने रिलेशन को लेकर एक बड़ा-सा पोस्ट भी दिया था। ललित ने सुष्मिता को अपने जीवन का प्यार बताया था और अपने इंस्टाग्राम बायो में पोस्ट किया – ‘आखिरकार अपने साथी के साथ नयी जिन्दगी की शुरुआत। My love @sushmitasen47’।

ललित मोदी की बायो में आये बदलाव

लेकिन अब मौजूदा समय में ललित मोदी की डीपी बदली हुई है। और बायो से सुष्मिता सेन के बारे में लिखा पोस्ट भी हटा लिया है। यह बात तब सामने आयी जब नेटिजन्स ने ललित मोदी का इंस्टा अकाउंट को देखा और उन्हें यहाँ उनकी बायो में कुछ चीजे बदली लगी। ललित मोदी ने अपनी बायो में सुष्मिता को लेकर प्यार जाहिर करते हुए अपना साथी विद क्राइम बताया था। लेकिन इसके दो महीनो के बाद ही ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो लगा लिया है जिस पर लिखा है ‘Indian Premier League Founder “.

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान